मनोरंजन

डांस दीवाने 3 के जज धर्मेश येलांदे को हुआ कोरोना, बीते दिनों 18 क्रू मेंबर्स हुए थे संक्रमित

पिछले हफ्ते रियलिटी टीवी शो ‘डांस दीवने 3’ के 18 क्रू-मेंबर्स कोविड पॉजिटिव पाए गए थे। हाल ही में अब शो के तीन जज में से एक धर्मेश येलांदे भी कोरोना की चपेट में आ गए हैं। धर्मेश से पहले शो के 3 कंटेस्टेंट्स भी कोविड पॉजिटिव पाए गए थे। कोविड टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद धर्मेश गोवा स्थित अपने घर में क्वारैंटाइन हैं। शो में जज के तौर पर अब धर्मेश की जगह अगले कुछ एपिसोड में कोरियोग्राफर शक्ती मोहन और पुनीत जे पाठक दिखाई देंगे।

धर्मेश ने गोवा में अपना कोविड टेस्ट कराया था, उन्हें हल्के लक्षण थे
शो के प्रोड्यूसर अरविंद राव ने धर्मेश के कोविड पॉजिटिव होने की पुष्टि की है। अरविंद खुद भी कुछ दिनों पहले कोरोना संक्रमित पाए गए थे और वे अब रिकवर हो रहे हैं। उन्होंने कहा, “धर्मेश की पिछले हफ्ते रिपोर्ट निगेटिव आई थी। इसके बाद वे अपने घर को रिनोवेट करवाने के लिए गोवा गए थे। वे 5 अप्रेल को शो के शूट के लिए वापस आने वाले थे। लेकिन, शूटिंग शुरू होने से पहले सभी को कोविड टेस्ट कराना था।”

अरविंद ने आगे कहा, “धर्मेश ने भी गोवा में अपना कोविड टेस्ट करवाया, उन्हें हल्के लक्षण भी थे। टेस्ट के बाद उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई। इसके बाद हमने अपकमिंग एपिसोड के लिए धर्मेश की जगह शक्ती मोहन और पुनीत जे पाठक को लाने का फैसला किया। उन्होंने माधुरी दीक्षित और तुषार कालिया के साथ शो का एक एपिसोड शूट भी कर लिया है।”

माधुरी दीक्षित और तुषार कालिया की रिपोर्ट आई निगेटिव
कोरोना के बाद अपनी हेल्थ के बारे में बताते हुए अरविंद राव ने कहा, “मैं रिकवर कर रहा हूं और तीन दिनों के बाद में दोबारा अपना कोविड टेस्ट करवाऊंगा। अगर रिपोर्ट निगेटिव आती है, तो ही मैं काम पर दोबारा लौटूंगा। पिछले हफ्ते जो क्रू-मेंबर्स पॉजिटिव पाए गए हैं, उनका भी इलाज चल रहा है और वे इस हफ्ते रिकवर हो जाएंगे। हम सभी कड़ी मेहनत कर रहे हैं और हमने सभी सुरक्षा प्रोटोकॉल का पालन किया है।”

अरविंद ने कहा, “हम किसी भी सदस्य को बिना कोविड टेस्ट के सेट पर नहीं आने देते हैं। हम नए दिशानिर्देशों के अनुसार कम लोगों के साथ ही काम कर रहे हैं। नियमानुसार, माधुरी दीक्षित और तुषार कालिया ने भी शो से जुड़ने से पहले अपना कोविड टेस्ट कराया था और दोनों की रिपोर्ट निगेटिव आई है। उम्मीद है धर्मेश जल्द ही ठीक हो जाएंगे और शो में वापसी करेंगे।

Back to top button