मनोरंजन

ट्विंकल बोलीं- मेरी NO ने बनाया रानी का करियर, मुझे उनसे गिफ्ट चाहिए

बॉलीवुड मूवी ‘कभी ख़ुशी कभी गम’ 20 साल पूरे कर चुकी है. इस मौके पर मुंबई में हुए सेलिब्रेशन में फिल्म से जुड़े स्टार्स ने हिस्सा लिया. यहां पहुंची ट्विंकल खन्ना ने कहा कि यह मूवी पहले उन्ही ही ऑफर हुई थी लेकिन उनके द्वारा ना कहने के बाद करण ने ‘टीना’ वाला रोल एक्ट्रेस रानी मुखर्जी को ऑफर कर दिया. बता दें कि, यह फिल्म ज़बरदस्त हिट हुई थी और इस फिल्म की बदौलत रानी मुखर्जी को इंडस्ट्री में एक नया मुकाम हासिल हुआ था.

मजाकिया लहजे में बात करते हुए ट्विंकल कहती हैं कि, ‘मेरी मां आज भी मेरे से कहती हैं कि, तुम्हारा इस फिल्म में ना होना ही सबसे अच्छी बात है,रानी मुखर्जी को तो मुझे कई गिफ्ट्स देने चाहिए क्योंकि मैंने कुछ कुछ होता है को न कहकर उनका करियर बना दिया’.

गौरतलब है कि टीना के रोल के लिए करण जौहर की पहली पसंद ट्विंकल खन्ना थीं यहां तक कि किरदार का नाम भी उनके निक नेम टीना पर रखा गया था लेकिन ट्विंकल ने इस फिल्म में काम करने से मना कर दिया था.

एक इंटरव्यू में करण जौहर ने इस बात का खुलासा करते हुए कहा था- ट्विंकल ने इस फिल्म की स्क्रिप्ट पढ़कर फेंक दी थी और कहा था कि यह क्या बकवास स्टोरी लाए हो और इसके बाद यह रोल रानी मुखर्जी को चला गया. रानी उस वक्त केवल 19 साल की थीं.

 

 

 

Back to top button