मनोरंजन

ट्विंकल खन्ना से भी ज्यादा खूबसूरत हैं अक्षय कुमार की साली, तस्‍वीरें देखकर रह जाएंगे दंग

बॉलीवुड में खिलाड़ी के नाम से जाने जाने वाले अक्षय कुमार को तो हर कोई जानता है। अक्षय कुमार ने बॉलीवुड को काफी हिट फिल्‍में दी हैं और अब तो इनकी फिल्‍में इनके नाम से ही चल जाती है। आज दुनिया भर में अलग मुकाम हासिल कर चुके अक्षय कुमार का जलवा ही कुछ अलग है यही कारण है कि अक्षय कुमार इस समय इंडस्ट्री के टॉप एक्टर्स में शुमार है।

वैसे अक्षय कुमार जिनते ही पॉपुलर है उतनी पॉपुलर उनकी वाइफ भी हैंष जी हां हम बात कर रहे हैं ट्विंकल खन्ना की जिनसे अक्षय ने शादी की है। इनकी शादीशुदा जिंदगी बेहद ही अच्‍छी चल रही है और इनके दो खूबसूरत बच्चे भी हैं जिनका नाम आरव और नीतारा हैं। लेकिन क्या आप जानते है की अक्षय कुमार की एक साली भी है जो दिखने में बेहद खूबसूरत है।

लेकिन आज हम आपको न ही अक्षय के बारे में बताने जा रहे हैं और न हीं उनकी वाइफ ट्विंकल के बारे में। आज हम आपको बताने जा रहे हैं अक्षय कुमार की साली का नाम रिंकी खन्ना के बारे में।रिंकी ट्विंकल खन्ना की छोटी बहन है। साल 1999 में आयी फिल्म “प्यार में कभी कभी” से रिंकी ने अपने करियर की शरुआत की थी। रिंकी ने फिल्मो में कदम रखते ही अपना नाम बदल दिया था इससे पहले रिंकी का नाम रिंकल खन्ना था। आपको जानकर हैरानी होगी कि अपनी पहली ही फिल्म में ही रिंकी को बेस्ट डेब्यू एक्ट्रेस का अवार्ड भी मिल चूका था।

आपको बता दें कि रिंकी का फिल्मी करियर काफी लंबा नहीं चल पाया वो बहुत जल्‍द ही अपने परिवार वालों की मर्जी के अनुसार शादी कर ली और उसके बाद बॉलीवुड इंडस्ट्री से दुरी बना ली थी। महज 4 साल तक वह बॉलीवुड में एक्टिव रहीं। रिंकी ने इस चार के करियर में करीब 9 फिल्मों में काम किया। ना‍ सिर्फ बॉलीवुड रिंकी खन्ना साउथ की फिल्मों में भी हाथ आजमा चुकी हैं। जब रिंकी खन्ना ने बॉलीवुड में कदम रखा तब वह महज 17 साल की थीं। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि रिंकी फिल्म प्यार में कभी कभी, जिस देश में गंगा रहता हैं, झंकार बीट्स, चमेली में अहम किरदार में नजर आईं थी।

रिंकी खन्ना ने बिजनेस मैन समीर सरन संग साल 2003 में शादी रचाई। शादी के बाद से ही रिंकी ने बॉलीवुड से किनारा कर लिया। रिंकी ने शादी के बाद बॉलीवुड छोड़ परिवार पर ही ध्यान देने का मन बना लिया। रिंकी खन्ना अब दो बच्चों की मां भी हैं और अब वो लंदन में ही रहती है। रिंकी को पर्दे पर नजर आए काफी वक्त हो चुका है।

इस दौरान वह काफी बदल चुकी हैं। आइए एक नजर डालते हैं उनकी इन तस्वीरों पर जिसमें उन्हें पहचनना थोड़ा मुश्किल है। वहीं आपको ये भी बता दें कि आज भी रिंकी की खूबसूरती में कोई कमी नहीं आयी है। वह खूबसूरती में आज भी किसी भी बॉलीवुड एक्ट्रेस को टक्कर दे सकती है।

Back to top button