उत्तर प्रदेशक्राइम

ट्यूशन पढ़ाने आये शिक्षक ने बच्ची संग की अश्लील हरकत, गिरफ्तार

ऊंचाहार-रायबरेली। क्षेत्र के एक गांव का एक शिक्षक बच्चों को घर-घर कोचिंग पढ़ाने का कार्य करता है। इसी दौरान शिक्षक ने एक 7 वर्षीय मासूम बालिका के साथ अश्लील हरकतें कर दी। जिसको लेकर बच्ची के पिता ने कोतवाली में मामले की तहरीर देकर कार्यवाही की मांग की। वहीं पुलिस ने तहरीर के आधार पर शिक्षक पर मुकदमा दर्ज करके उसे हिरासत में लिया है।

दरअसल क्षेत्र के पूरे दुर्गा बक्स मजरे सरेनी गांव निवासी एक शिक्षक घर घर छोटे-छोटे बच्चों को कोचिंग देने का कार्य करता है। वहीं गांव निवासी एक शख्स का आरोप है अधेड़ शिक्षक उसके घर बेटी को कोचिंग पढ़ाने आया। जिसकी परिजनों ने आवाभगत की।

जिसके बाद घर के एकांत कमरे में शिक्षक 7 वर्षीय मासूम बेटी को लेकर कोचिंग देने चला गया। जिसके बाद बेटी को कमरे में अकेली पाकर अधेड़ शिक्षक ने उसके साथ अश्लील हरकतें की। और किसी से बताने पर दूसरे दिन मारने पीटने की भी धमकी दी। जिससे मासूम सहम गई। शिक्षक के जाने के बाद पुत्री ने आपबीती अपनी माता को बताई। परिजनों ने इसकी सूचना डायल 112 पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल के बाद दोनों पक्षों को दूसरे दिन कोतवाली में बुलाया।  मासूम के पिता ने कोतवाली में तहरीर देकर कार्यवाही की मांग की।   कोतवाल विनोद कुमार सिंह ने बताया कि तहरीर के आधार पर शिक्षक पर पॉक्सो एक्ट समेत अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज करके उसे हिरासत में लिया गया है।

Back to top button