खेलजरा हट के

टीम इंडिया के पूर्व तेज गेंदबाज को दर्द दिया कोरोना, पिता का लखनऊ में निधन

भारत में कोरोनावायरस की दूसरी लहर बहुत खतरनाक साबित हुई है, इस संक्रमण ने अब तक लाखों लोगों की जिंदगी छीन ली है. कोरोना संक्रमण की वजह से पूर्व क्रिकेटर रूद्र प्रताप सिंह (RP Singh Cricketer) के पिता का निधन हो गया है. आरपी सिंह के पिता शिव प्रताप सिंह की रिपोर्ट कुछ दिनों पूर्व कोरोना पॉजिटिव आई थी. सोशल मीडिया पर क्रिकेट जगत से जुड़े लोगों ने उनके पिता की मौत पर दुख जताते हुए उन्हें श्रद्धांजलि दी. मंगलवार को ही उनके साथी क्रिकेटर पियूष चांवला के पिता का भी निधन हो गया था, उनकी मौत का कारण भी कोरोना संक्रमण ही था.

आरपी सिंह ने लगवाई थी कोरोना वैक्सीन

भारतीय पूर्व क्रिकेटर आरपी सिंह ने करीब 1 हफ्ते पहले कोरोना वैक्सीन की पहली डोज लगवाई थी, हालांकि उनके पिता को वैक्सीन लगी थी या नहीं इसकी जानकारी नहीं मिल सकी है. उन्होंने वैक्सीन लगवाते हुए फोटो शेयर करते हुए लोगों से भी अपील की थी कि जल्द से जल्द कोरोना वैक्सीन लगवाएं, ताकि हम एक साथ मिलकर इस संक्रमण को हरा सकें.

पूर्व भारतीय क्रिकेटर आरपी सिंह ने ट्वीट कर अपने पिता को श्रद्धांजलि दी, उन्होंने लिखा – दुखद सूचना आप तक पहुंचा रहा हूं, मेरे पिता अब इस दुनिया में नहीं रहे. कोरोना वायरस की वजह से उनका 12 मई को निधन हो गया.

कोरोना वायरस के कारण आईपीएल स्थगित

कोरोना वायरस का असर एक बार फिर क्रिकेट पर पड़ने लगा है. भारत में खेली जाने वाली दुनिया की सबसे बड़ी क्रिकेट लीग आईपीएल कोरोना संक्रमण के कारण स्थगित कर दी गई है. आपको बता दें कि पूर्व क्रिकेटर आरपी सिंह आईपीएल में भी खेल चुके हैं, वहीं अब वह इंडियन प्रीमियर लीग में बतौर कमेंटेटर शामिल होते हैं.

Back to top button