खेलजरा हट के

टीम इंडिया के नए मिस्ट्री गेंदबाज का IPL में धमाल, RCB का अकेले किया बुरा हाल

IPL 2021, KKR vs RCB Latest updates:  कोलकाता नाइटराइडर्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (Kolkata Knight Riders vs Royal Challengers Bangalore) के बीच खेले गए मुकाबले में वरुण चक्रवर्ती ने गेंद से कमाल का प्रदर्शन किया. अपने चार ओवर के स्पेल में वरुण चक्रवर्ती ने महज 13 रन देकर तीन विकेट झटके. इसके अलावा उन्होंने एक खिलाड़ी को रन आउट भी किया. वरुण चक्रवर्ती को हाल ही में भारतीय टीम के लिए वर्ल्ड कप टीम में चुना गया है.

ग्लेन मैक्सवेल,  वानिंदु हसरंगा और सचिन बेबी को चक्रवर्ती ने अपने फिरकी के जाल में फंसाने में कामयाबी हासिल की. वरुण को मिस्ट्री स्पिनर कहा जाता है और आरसीबी के खिलाफ उन्होंने इस बात को साबित भी किया है. वरूण चक्रवर्ती ने अपना तीसरा शिकार करते हुए आरसीबी को सातवां झटका दिया. आरसीबी के लिए यहां से मैच में वापसी करना बहुत मुश्किल है. वरुण ने सचिन का विकेट नीतिश राणा के हाथों कैच कराकर लिया.

भारत के लिए भी दमदार प्रदर्शन करना चाहते हैं वरुण चक्रवर्ती

एक पुरानी इंटरव्यू के दौरान भारतीय टीम में चयन होने पर वरुण चक्रवर्ती ने न्यूज एजेंसी पीटीआई से कहा था कि मुझे इसके (भारतीय टीम में चयन) बारे में पता चला. मैं लगातार उसी शब्द का उपयोग करूंगा कि यह स्वप्निल अहसास है. उन्होंने कहा कि मेरा लक्ष्य टीम की तरफ से नियमित तौर पर खेलना, अच्छा प्रदर्शन करना और जीत में योगदान देना है. उम्मीद है कि भारत की तरफ से भी मैं यह करने में सफल रहूंगा.


 

Back to top button