मनोरंजन

टीजर आउट: गंगू चांद थी और चांद ही रहेगी… पढ़िए ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ के जबरदस्त डायलॉग्स

मुंह में बीड़ी फंसाए, चौड़ा काजल और सीधे पल्लू की साड़ी पहने आलिया भट्‌ट। गंगूबाई काठियावाड़ी का टीजर रिलीज कर दिया गया है। और जैसी उम्मीद की जा रही थी, ठीक वैसा ही संजय लीला भंसाली की इस फिल्म में देखने मिलेगा, यह निश्चित हो गया है।एस हुसैन जेदी की लिखी किताब ‘माफिया क्वीन्स ऑफ मुंबई’ पर बनी फिल्म के टीजर में गंगूबाई के रोल में आलिया भट्ट ने फिर से अपनी जबरदस्त छाप छोड़ दी है।

आलिया ने संजय लीला भंसाली को दी बधाई
24 फरवरी को संजय लीला भंसाली अपना 58वां जन्मदिन मना रहे हैं। इसलिए मेकर्स ने टीजर रिलीज के लिए यह दिन चुना। लीड एक्ट्रेस आलिया ने सोशल मीडिया हैंडल पर टीजर शेयर करते हुए लिखा- हैप्पी बर्थडे सर, मैं आपको और आपके बर्थडे को सेलिब्रेट करने के लिए इससे बेहतर कोई तरीका नहीं सोच सकती। मैं अपने दिल और आत्मा का एक हिस्सा शेयर कर रही हूं। मिलिए गंगू से।

आलिया की जबरदस्त एक्टिंग की झलक
कमाठीपुरा में कभी अमावस की रात नहीं होती क्योंकि वहां गंगू रहती है। गंगू चांद थी और चांद ही रहेगी। मैं गंगूबाई, प्रेसिडेंट कमाठीपुरा। कुमारी आपने छोड़ा नहीं और श्रीमति कभी किसी ने बनाया नहीं- कुछ ऐसे ही डायलॉग डिलीवर करती हुईं आलिया भट्ट की यह राजी के बाद एक और दमदार एक्टिंग से सजी फिल्म हो सकती है। टीजर में उनके इंटेंस लुक और संवाद अदायगी से तो यही लग रहा है।

फिल्म से जुड़ी बाकी डीटेल्स
गंगूबाई काठियावाड़ी को संजय लीला भंसाली और जयंतीलाल गडा ने प्रोड्यूस किया है। डायरेक्शन भी भंसाली का है। फिल्म 30 जुलाई को रिलीज हो रही है। आलिया के अलावा फिल्म में पार्थ समथान, अजय देवगन भी नजर आएंगे। फिल्‍म दो अलग-अलग टाइमजोन में सेट है। एक हिस्‍सा विभाजन से पहले का है। 1946 के कमाठीपुरा को दिखाने के लिए भंसाली वहां दर्जनों बार गए थे। साथ ही सेट को रियल लुक देने के लिए कई पुराने वास्‍तुकारों से भी मिले थे।

Back to top button