खेल

टिम पेन को ट्रोल की आईसीसी, पंत को बताया स्पाइडरमैन, गाने की धुन में कहा- कुछ भी कर सकती है मकड़ी

ब्रिस्बेन में ऑस्ट्रेलियाई पारी के दौरान भारतीय विकेटकीपर ऋषभ पंत स्पाइडरमैन-स्पाइडरमैन गाना गाते सुने गए थे। इसके बाद उन्होंने 89 रन की नाबाद पारी खेलते हुए टीम को मैच भी जिताया। इस पर इंटरनेशनल क्रिकेट काउंसिल (ICC) ने स्पाइडरमैन की ड्रेस में पंत का एक फोटो शेयर किया और उन्हें स्पाइडरमैन बताया।

ICC ने सोशल मीडिया पर गाने की धुन में लिखा- ‘‘स्पाइडर-पंत, स्पाइडर-पंत। एक मकड़ी जो कुछ भी कर सकती है। छक्का मारता है, कैच लेता है, भारत को मैच जिताता है।’’

पंत ने ऑस्ट्रेलियाई कप्तान को चिढ़ाया था
दरअसल, सिडनी में खेले गए तीसरे टेस्ट के दौरान ऑस्ट्रेलियाई कप्तान पेन टीम इंडिया की दूसरी पारी में रविचंद्रन अश्विन को स्लेजिंग करते दिखे थे। जबकि पंत सीरीज के आखिरी और चौथे टेस्ट में टिम पेन को चिढ़ाते दिखे थे। बल्लेबाजी के दौरान पेन के स्ट्राइक पर पहुंचते ही पंत ने ‘स्पाइडरमैन-स्पाइडरमैन तूने चुराया मेरे दिल का चैन’ गाना गाया था। उनकी आवाज स्टंप पर लगे माइक में रिकॉर्ड हो गई।

यूजर बोले- पेन को पंत से कुछ सीखना चाहिए
एक और यूजर ने लिखा, यह ऑस्ट्रेलियन समर का बेस्ट मोमेंट है। दूसरे यूजर ने लिखा, पेन ऋषभ पंत से कुछ सीखो। जय नाम के यूजर ने लिखा, ‘स्लेज गेम, पेन ने अश्विन से कहा- कम से कम मेरे टीम वाले मुझे पसंद करते हैं। पंत बोले- स्पाइडरमैन-स्पाइडरमैन तूने चुराया मेरे दिल का चैन फिस..फिस’।

भारत ने सबसे बड़ा 328 रन का टारगेट​​​​​​ चेज किया
बता दें कि ब्रिस्बेन टेस्ट में ऑस्ट्रेलिया ने टीम इंडिया को 328 रन का टारगेट दिया था। इसके जवाब में टीम इंडिया ने 7 विकेट गंवाकर 329 रन बनाते हुए यह मैच जीत लिया। गाबा के मैदान पर पहली बार 300 से ज्यादा का टारगेट चेज किया गया। साथ ही ऑस्ट्रेलिया में भारतीय टीम ने यह अपना सबसे बड़ा टारगेट चेज किया।

Back to top button