मनोरंजन

टाइगर श्रॉफ की बहन ने सोशल मीडिया पर काटा गदर, देखिए सनसनी मचाने वाला Video

बाॅलीवुड अभिनेता जैकी श्राफ की बेटी और टाइगर श्राफ की बहन कृष्णा श्राफ अपने बिंदास स्टाइल के लिए हमेशा सुर्खियों में बनी रहती हैं। उनके कई ऐसे फोटोशूट हैं, जिन्होंने इंटरनेट पर खूब धूम मचाई। कई बार उनके स्टाइल ने विवादों को भी जन्म दिया, लेकिन इन सब से बेपरवार कृष्णा अपने स्टाइल से पीछे नहीं हटतीं। इसी क्रम में कृष्णा श्राफ के फोटोशूट का एक वीडियो सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है।

टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा श्रॉफ इन दिनों अपने फिटनेस को लेकर काफी एक्टिव रहती हैं। कृष्णा ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट के टाइमलाइन पर एक वीडियो पोस्ट किया है। इसमें कृष्णा का बेहद ही अलग अंदाज देखने को मिला है। फोटोशूट में कृष्णा ने अलग-अलग तरह से पोज दिए हैं और इस वीडियो को उन्होंने अब तक का सबसे बेस्ट शूट बताया।

कृष्णा श्रॉफ ने वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा, ‘यह मेरी अब तक की सबसे पसंदीदा शूट है। शानदार एडिट के लिए शुक्रिया। कृष्णा के इस वीडियो को 18 हजार से ज्यादा लोगों ने देखा है। यह वीडियो इंटरनेट पर खूब देखा जा रहा है और लोगों ने इसे खूब पसंद किया।

View this post on Instagram

My most recent and absolute favorite shoot till date! 🤩 Thank you for this beautiful edit, @sachit_chainani. 😌 @divrikhyephotography @vdesign_love @sumeet.gade @foresthillstala

A post shared by Krishna Shroff (@kishushroff) on

टाइगर श्रॉफ की करीबी दोस्त दिशा पटानी ने भी इस पर कमेंट किया है। दिशा पटानी ने इस वीडियो पोस्ट पर लिखा कि बहुत सुंदर। इतना ही नहीं, कृष्णा के पापा जैकी श्रॉफ ने भी इस वीडियो को लाइक किया है।कृष्णा अपने पापा और भाई टाइगर श्रॉफ के बेहद करीब हैं। टाइगर श्रॉफ और कृष्णा को अक्सर एक साथ देखा गया है. बता दें,  टाइगर ने अपनी बहन कृष्णा श्रॉफ के साथ मिलकर एमएमए मैट्रिक्स जिम खोला है। मिक्स्ड मार्शल आर्ट्स (एमएमए) में माहिर टाइगर श्रॉफ अपनी बहन कृष्णा श्रॉफ के साथ मिलकर 1 दिसंबर 2018 को बांद्रा में एक विशेष एमएमए मान्यता प्राप्त जिम खोला।

Back to top button