जरा हट के

जोश-जोश में मैडम ने खो दिए होश, प्राईवेट पार्ट में फंस गया सेक्स टाॅय और फिर..

लड़का हो या फिर लड़की सभी लोगों को एक न एक दिन जवानी जैसी फिलिंग तो होती ही है। कुछ ऐसी ही फिलिंग एक लड़की को भी हुई और फिर उसे शर्मिंदा भी होना पड़ा। दरअसल बात यह है कि इस लड़की ने सेक्स में ज्यादा उत्तेजित होकर सेक्स टाॅयज का इस्तेमाल कर बैठी और फिर उसके साथ वो हुआ जिससे उसको शर्मिंदा होना पड़ा।
हर एक व्यक्ति को सेक्स की आवश्यकता होती है और यह जरूरी भी है। और खास बात यह है कि हर कोई इस जरूरत को पूरा करना चाहता है। लेकिन कई बार जोश-जोश में इसकी जरूरत पूरी करने के लिए कुछ ऐसा कर बैठते हैं जो बाद में मुसीबत का कारण बन जाती है। इंग्लैंण्ड में रहने वाली एक महिला के साथ कुछ ऐसी ही घटना घटी जिससे उसे बाद में परेशानी के साथ शर्मिंदा भी होना पड़ा।
इस 24 साल की युवती ने सेक्स टाॅय का इस्तेमाल कर लिया और यही उसे काफी महंगा पड़ा। इसकी वजह से उसे दर्द के साथ शर्मिदगी भी झेलनी पड़ी। फिलहाल लड़की अभी ठीक है। आपको बता दें की एम्मा फिलिप्स अपने प्रेमी ली मिलर के साथ पिंक वाइब्रेटर से खेल रहे थी। तभी अचानक उनका ध्यान इस बात पर गया कि पिंक वाइब्रेटर कहीं खो गया है। और उस समय यह सेक्स टाॅय यानि की पिंक वाइब्रेटर शरीर में कंही फंस गया था। और ऐसा बताया जा रहा है कि उस समय यह एम्मा के प्राइवेट पार्ट में फंस गया था। दोनों ने इसे निकालने की बहुत कोशिश की मगर उन्हें कामयाबी नहीं मिली।
आखिरकार थक हार कर एम्मा और उनका ब्वाॅयफ्रैंड को डाॅक्टर का सहारा लेने के लिए अस्पताल जाना ही पड़ा। और जब यह अस्पताल पहुंचे तो डाॅक्टर भी यह केस देखकर काफी हैरान हुए। उन्होंने काफी मेहनत करने के बाद शारीर से सेक्स टॉय निकाला।
Back to top button