मायानगरी

जैकलिन ने की अपनी हमशक्ल से मुलाकात, यूट्यूब सेंसेशन संग खूब हुई मस्ती

जैकलिन फर्नांडीस आज कल अपनी किसी फिल्म या रिलेशनशिप न्यूज की वजह से खबरों में नहीं है बल्कि अपनी एक हमशक्ल को लेकर वो सुर्खियां बटोर रहीं हैं. दरअसल भारतीय नेटिजन्स ने YouTube सनसनी अमांडा कैरी और जैकलिन फर्नांडीस के बीच की समानता को देखा, तो वो जैकलिन को टैग करते हुए सोशल मीडिया पर मैसेज भेजने लगे. जिसपर अब जैकलिन ने अमांडा को मैसेज भेज कर कहा है कि अब वक्त आ गया है कि मुंबई में वो एक दूसरे से मुलाकात करे.

वैसे अमांडा कैरी अपने काम के सिलसिले में मुंबई आयी हुई थी और जैकलिन फर्नांडीस से उनकी मुलाकात भी हुई और जैकलिन ने अमांडा के मुंबई विजिट को स्पेशल बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी. जैकलिन, अमांडा को मूवी प्रीमियर पर लेकर गयी और उनकी मुलाकात अपने अच्छे दोस्त सलमान खान से भी करवाई. जैकलिन फर्नांडीस और अमांडा आज कल मुंबई में जमकर पार्टी कर रही हैं.

जैकलिन और अमांडा की दोस्ती आजकल सोशल मीडिया पर खूब नजर आ रही है. जहां ये दोनों एक दूसरे की तस्वीरों को खूब शेयर कर रही हैं. जैकलिन फर्नांडीस के फैंस का तो यहां तक कहना है कि अगर किसी फिल्म में जैकलिन को जुड़वा किरदार की जरुरत हो तो उन्हें अमांडा को जरूर कंसीडर करना चाहिए.

Back to top button