उत्तर प्रदेश

जेपी नड्डा ने सच कर दिखाई सीएम योगी की बात, आ गया राम युग!

सकल हंस में राम बिराजे. राम बिना कोई धाम नहीं’ आपने ये कबीर का दोहा सुना ही होगा. एक तरफ जहां अयोध्या में भव्य राम मंदिर को लेकर राम भक्तों में उत्साह देखने को मिल रहा है, वहीं अलग-अलग शहरों और गांवों से राम मंदिर निर्माण के लिए बड़ी मात्रा में चंदा इकट्ठा होना शुरू हो गया है. इसके लिए खुद तमाम हिंदू संगठन अभियान चला रहे हैं. इसमे फिल्म जगत से लेकर खेल जगत और राजनीति जगत से आम लोग बढ़-चढ़कर हिस्सा ले रहे हैं.

इसी दौरान बीजेपी के कार्यकर्ता जेपी नड्डा ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की बात को सच करके दिखा दिया है. दरअसल, भूमि पूजन से पहले योगी आदित्यनाथ ने कहा था कि अब राम युग शुरू होने वाला है. जिसे बीजेपी के ही कार्यकर्ता जेपी नड्डा ने साबित करके दिखाया है. जेपी नड्डा ने कल भगवान श्री राम के भव्य प्रतिमा का उद्घाटन किया है. लेकिन ये उद्घाटन अयोध्या में नहीं बल्कि लखनऊ के बीजेपी मुख्यालय में किया गया है. इस दौरान उनके साथ मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, प्रदेश प्रभारी राधा मोहन सिंह, प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह और महामंत्री संगठन सुनील बंसल भी मौजूद रहे.

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष बनने के बाद जगत प्रकाश नड्डा पहली बार लखनऊ के दो दिन के दौरे पर हैं. प्रतिमा उद्घाटन से पहले उन्होंने गोमती नगर विस्तार स्थित सीएमएस के सभागार में आयोजित बूथ अध्यक्ष सम्मेलन को संबोंधित किया था. जहां उन्होंने कार्यकर्ताओं के उत्साह को देखते हुए कहा कि उत्तर प्रदेश का भविष्य आगे भी उज्जवल है, क्योंकि राजनीति में विचारों की पूंजी को लेकर जो आगे बढ़ता है, वह सफल होता है, भारतीय जनता पार्टी विचारों, सिद्धांतों को लेकर आज तक चल रही है, इसलिए लद्दाख से लेकर केरल तक और पश्चिम से लेकर पूरब तक बीजेपी का डंका बज रहा है. अब जरूरत है, बूथ स्तर पर स्थिति और मजबूत करने की, क्योंकि बूथ जीता तो चुनाव जीता.

Back to top button