जरा हट के

जुड़वा को बचाने के लिए महिला ने मगरमच्छ पर बरसाए मुक्के, अब वो कोमा में

मामला है मेक्सिको का। यहां एक महिला ने अपनी बहन को दुनिया के सबसे खतरनाक जानवर मगरमच्छ के जबड़ों से छुड़ा लिया। सोचकर आपको भी हैरत हो रही होगी कि आखिर ऐसा कैसे हो गया। जानकारी के मुताबिक, उसने मगरमच्छ के मुंह पर कई वार किए, जिसकी वजह से उसे मजबूर होकर पीछे हटना पड़ा।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, 28 वर्षीय मेलिसा लॉरी अपनी जुड़वा बहन जॉर्जिया के साथ मेक्सिको के Manialtepec Lagoon घूमने गई थीं। रात के टाइम दोनों झील में बोटिंग का कर रही थी। तभी मेलिसा तैरने के लिए पानी में कूद गई। कुछ ही देर में वह चीखने लगी। ये देखकर जॉर्जिया भी पानी में उतर गई और अपनी बहन को बचाने की कोशिश करने लगी।

मेलिसा को मगरमच्छ ने जकड़ लिया था लेकिन जॉर्जिया ने हार नहीं मानी। वो अपनी बहन को लेकर नाव की ओर बढ़ने लगी। लेकिन मगरमच्छ ने फिर से अटैक कर दिया। मेलिसा को बचाने के लिए इस बार जॉर्जिया सीधे मगरमच्छ से भिड़ गई। वो तब तक उसके चेहरे पर मुक्के मारती रही, जब तक कि उसने मेलिसा को छोड़ नहीं दिया।

इसके बाद मेलिसा को अस्पताल में भर्ती कराया गया। मगरमच्छ के दांतों के कारण उसे काफी इंफेक्शन हो गया है। वो कोमा में है। स्थिति गंभीर बनी हुई है। बता दें कि मूलरूप से ब्रिटेन निवासी दोनों बहने यहां घूमने आई थीं।

Back to top button