गैजेट ज्ञान

जियो के इस प्लान में 300GB डेटा और अनलिमिटेड कॉल, साथ में फ्री Netflix, Amazon Prime और Disney+Hotstar

नई दिल्ली :  Reliance Jio देश की सबसे बड़ी टेलिकॉम कंपनी है जिसने बहुत कम समय में एक बड़ा यूजर बेस बना लिया है। टेलिकॉम इंडस्ट्री में जियो ने किफायती प्रीपेड प्लान के साथ तहलका मचा दिया था। कंपनी कुछ महीनों पहले पोस्टपेड प्लस सर्विस लॉन्च की और इसमें नए प्लान के साथ ग्राहकों को खूब फायदे दिए। आज हम आपको बता रहे हैं जियो के 1,499 रुपये वाले पोस्टपेड प्लान के बारे में जो नेटफ्लिक्स, प्राइम विडियो और डिज्नी + हॉटस्टार वीआईपी जैसे OTT को मुफ्त ऑफर करता है। जानें इस प्लान के बारे में सबकुछ…

जियो का 1,499 रुपये वाला पोस्टपेड प्लान
रिलायंस जियो के 1,499 रुपये वाले पोस्टपेड प्लान की वैलिडिटी एक बिल साइकल होती है। यानी 28 दिन के लिए 1,499 रुपये देने होते हैं। इस जियो प्लान में 300 जीब डेटा ऑफर किया जाता है। इस डेटा के ख्तम होने के बाद 10 रुपये प्रति जीबी के हिसाब से चार्ज देना होता है।

जियो के इस पोस्टपेड प्लान में 500 जीबी डेटा रोलओवर की सुविधा मिलती है। बता दें कि इस प्लान में कोई अतिरिक्त सिम कार्ड नहीं मिलता है। इस प्लान में अनलिमिटेड वॉइस कॉल की सुविधा है और हर दिन 100 एसएमएस भी फ्री मिलते हैं।

सबसे खास बात है कि जियो के 1,499 रुपये वाले इस प्लान में नेटफ्लिक्स, ऐमजॉन प्राइम, डिज्नी+हॉटस्टार, जियो टीवी और जियो न्यूज जैसे ऐप्स को फ्री में इस्तेमाल किया जा सकता है। इसके अलावा जियोसिक्यॉरिटी और जियोक्लाउड की मेंबरशिप भी फ्री है। ध्यान देने वाली बात है कि ऐमजॉन प्राइम विडियो सब्सक्रिप्शन 1 साल के लिए वैलिड होता है। जियो प्राइम के लिए ग्राहकों को 99 रुपये भी देने होते हैं।

Back to top button