मायानगरी

फोटोग्राफर्स से बोलीं जान्हवी- जिम से ज्यादा तो तैयार होती हूं आप लोगों के लिए

फिल्म धड़क में अपने अभिनय से लोगों को दीवाना बनाने वाली एक्ट्रेस जान्हवी कपूर लाखों युवा दिलों की धड़कन हैं. जहान्वी की पॉपुलौरिटी का अंदाजा इस बात से ही लगाया जा सकता है कि वह जहाँ भी जाती हैं फोटोग्राफेर्स उन्हें क्लिक करने का मौक़ा नहीं छोड़ते. फिर बात चाहें एयरपोर्ट की हो या जिम की जहान्वी अपने फैशन स्टेटमेंट से सबको दीवाना बना रही हैं. हाल ही में एक ऐसा वाकया हुआ है जिसने जान्हवी और मीडिया के बीच बनी एक क्यूट बॉन्डिंग को दिखाया है.


दरअसल, पिछले दिनों जान्हवी रोज़ की ही तरह जिम करके निकल रही थीं. जैसे ही जान्हवी बाहर आईं फोटोग्राफर्स ने उन्हें घेर लिया और एक के बाद एक फोटोज क्लिक करने शुरू कर दिए. इस बात से परेशान हुए बिना जान्हवी ने बड़ी ही बेबाकी से फोटोग्राफेर्स से कहा, ‘जिम से ज्यादा तो आप लोगों के लिए तैयार होकर आती हूँ’.

राजकुमार राव के साथ नज़र आ सकती हैं जान्हवी

फिल्ममेकर दिनेश विजन अपने अपकमिंग प्रोडक्शन में राजकुमार राव और जान्हवी कपूर को लीड ले सकते हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इस फिल्म का नाम क्या होगा यह अभी तक सार्वजनिक नहीं किया गया है. साथ ही फिल्म से जुड़ी लगभग प्रत्येक बड़ी -छोटी डिटेल्स को भी टॉप सीक्रेट रखा जा रहा है.

Back to top button