छोटा पर्दा

जिम की तस्वीरें शेयर कर फिर फंसी हिना खान, लोगों ने खूब उड़ाया मजाक

यह रिश्ता क्या कहलाता है में एक संस्कारी बहू का किरदार निभाने वाली हिना खान की पहचान बिग बॉस में जाने के बाद आज पूरी तरह से बदल चुकी है। हाल के दिनों में ही हिना खान ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक तस्वीर साझा किया था जिसे देखकर लोगों ने उन्हें बहुत ही बुरी तरह ट्रोल किया। अब आप सोच रहे होंगे कि आखिर उनके द्वारा साझा की गई उस तस्वीर में ऐसा क्या था जो कि लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया। तो चलिए दिखाते हैं आपको भी हिना खान की वह तस्वीरें-

आप सभी को यह बात तो पहले से मालूम होगी कि हिना खान की गिनती आज टीवी इंडस्ट्री की सबसे फिट अभिनेत्रियों में की जाती है। अपनी फिटनेस को लेकर काफी ज्यादा सजग रहने वाली हिना खान आए दिन सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें लोगों के बीच साझा किया करती है। उनके द्वारा साझा की गई तस्वीरें कुछ पलों में ही लोगों के बीच वायरल भी हो जाती है। परंतु हाल के दिनों में ही जब हिना खान ने कुछ तस्वीरें अपनी सोशल मीडिया साइट इंस्टाग्राम के ऊपर साझा किया तो लोगों ने जमकर ट्रोल किया।

लोगों ने उनकी इस तस्वीर के ऊपर कमेंट करते हुए लिखा कि आज के दौर में अभिनेत्रियां आखिर जिम क्यों जाती है, जिम जाने के बाद अभिनेत्रियों को वहां फोटो खिंचवाने के सिवाय कुछ और बिल्कुल भी नहीं दिखता। इसके साथ ही साथ कुछ लोगों ने तो यहां तक कह डाला कि एक मुस्लिम होने के नाते इस तरह की तस्वीर डालकर अपनी छवि धूमिल ना करें। अलग-अलग लोगों के द्वारा उनकी तस्वीर के ऊपर किए गए अलग-अलग कमेंट लोगों की सोच और मानसिकता को दर्शा रहे थे।

अलग-अलग लोगों के द्वारा अलग-अलग कमेंट किए जाने के बावजूद हिना खान ने इस मुद्दे के ऊपर किसी भी तरह का कमेंट करने से इनकार किया। वैसे आपने इस कहावत को कभी न कभी जरूर सुना होगा कि किसी भी व्यक्ति के अंदर किसी भी तरह की कोई कमी नहीं होती, कमी होती है तो बस उस इंसान के प्रति लोगों की सोच और नजरिया में हुआ करती है।

आप किसी इंसान के प्रति कैसी सोच और कैसा नजरिया रखते हैं यह आपकी मानसिकता को ही दिखाया करता है। वैसे भी आज के दौर में ज्यादातर लोग अच्छी चीजों को बहुत ही जल्द नजरअंदाज कर दिया करते हैं। वहीं अगर लोगों को कोई बुरी चीज़ दिख गई तो ऐसे में लोग उस चीज को एक मुद्दा बना डालते हैं। हालांकि हिना खान के द्वारा साझा की गई इस तस्वीर में कुछ भी गलत नहीं है। क्योंकि हर एक व्यक्ति को आज हर एक तरह के कपड़े पहनने की आज आजादी मिली हुई है जिसकी वजह से हर एक व्यक्ति जैसा चाहे वैसे कपड़े पहन सकता है।

Back to top button