मायानगरी

जितनी खूबसूरत दिखती हैं बॉलीवुड हिरोइनें उतनी होती नहीं, देख लीजिये सबूत

फिल्मों में आने वाली हीरोइनें भी बाला की खुबसूरत नजर आती है लेकिन अक्सर ऐसी बातें सामने आती है कि फिल्मों में सुन्दरता मेकप का असर होता है. हकिस्कत में हीरोइनों की सुन्दरता कुछ और हीओ होती है ऐसे में हम आप को आज कुछ टॉप की हीरोइनों की दोनों तस्वीरें आप को दिखायेंगे. एक में बिना मेकप और एक में मेकप आप ही देखकर कर फर्क कीजिए की कितना अंतर है.

ऐश्वर्या राय

पहला नाम है विशव सुन्दरी ऐश्वर्या राय का, ऐश्वर्या की गिनती आज भी बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियों में कि जाती है. आप तस्वीर में देखिए आप की पसंदीदा हिरोइन कैसी लगती है और मेकप में कैसी और बिना मेकअप में कैसी.

आलिया भट्ट

दूसरा नाम है आज कल की छोटी उम्र की लेकिन लोगों के दिलो पर राज करने वाली आलिया भट्ट की. आप ने पर्दे पर तो इन्हें बहुत ज्यादा खूबसूरत देखा हैं. आप तस्वीर में देखिए आप की पसंदीदा हिरोइन कैसी लगती है और मेकप में कैसी और बिना मेकप में कैसी.

प्रियंका चोपड़ा

देशी गर्ल प्रियंका चोपड़ा की. इन्होने फिल्मों में अपने लटके झटकों से सबको दीवाना बनाया है परदे पर उनकी सुन्दरता देख कर लोगों की आंखे फंती रह जाती है. आज आप ने इनकी बिना मेकप वाली तस्वीर भी देखि. हिरोइन कैसी लगती है और मेकप में कैसी और बिना मेकअप में कैसी.

करीना कपूर

अगला नाम है बेबो उर्फ़ करीना कपूर का इन्हें देख कर हर कोई इनकी खूबसूरती का दीवाना हो जाता है. लेकिन आज हमने आप को उनकी बिना मेकप वाली फोटो दिखाई है. आज आप ने इनकी बिना मेकप वाली तस्वीर भी देखि. हिरोइन कैसी लगती है और मेकप में कैसी और बिना मेकअप में कैसी.

दीपिका पादुकोण

इनके बारे में एक बात बहुत फेमस है कि ये बिना मेकप के भी अपना चेहरा नही छुपाती है. आज हमने आप को इनकी भी बिना मेकप वाली फोटो दिखाई है. आज आप ने इनकी बिना मेकप वाली तस्वीर भी देखि. हिरोइन कैसी लगती है और मेकप में कैसी और बिना मेकअप में कैसी.

कैटरीना कैफ

टाइगर गर्ल कैटरीना कैफ का है अपने परदे पर इनकी खुबसूरती देख कर कई लोग लुट गए. लेकिन आज हम आप के लिए लाए है उनकी बिना मेकप बलि फोटो.आप तस्वीर में देखिए आप की पसंदीदा हिरोइन कैसी लगती है और मेकप में कैसी और बिना मेकअप में कैसी.

अनुष्का शर्मा

आज कल बहुत ही अधिक चर्चा में रहने वाली अनुष्का शर्मा की. इन्हें परदे पर देख कर तो हमारे क्रिकेट के कप्तान भी बोल्ड हो गए आज हम आप को उनकी एक ऐसी तस्वीरे देख रहे है जिसे देख कर आप दंग हो जायेंगे. आप तस्वीर में देखिए आप की पसंदीदा हिरोइन कैसी लगती है और मेकअप में कैसी और बिना मेकप में कैसी.

Back to top button