ख़बरमनोरंजन

जितना खूंंखार विलेन, उतनी ही खूबसूरत बीवी, देखिए इन जोड़ियों की तस्वीरें

बॉलीवुड की एक फ़िल्म में ही लोगो को एक्शन, ड्रामा, थ्रिल, सस्पेन्स, इमोशनल, रोमांस सबकुछ मिल जाता हैं। फिल्मे अधिकतर दो लोगों के ऊपर निर्भर होती हैं पहला तो एक्टर और दूसरा विलेन। विलेन अपना काम इतना बखूबी करते हैं कि हम उनको सचमुच में ही नेगेटिव पर्सनालिटी का इंसान समझने लगते हैं। जिज्ञासा तो आपको भी उठती होगी कि आखिरकार ये विलेन रियल लाइफ में क्या क्या करते हैं। रोजमर्रा की ज़िंदगी कैसे गुज़रते हैं। या फिर उनकी फैमिली मेंम्बर्स के बारे मे जानना। विलेन जितने खतरनाक होते हैं उनकी बीवियाँ उतनी ही हॉट हैं। तो मिलते हैं उनकी हॉट बीवियों से।

◆ शक्ति कपूर-शिवांगी कोल्हापुरी

बॉलीवुड के जाने-मानें विलेन शक्ति कपूर ने अपने नेगेटिव रोल से लोगो के दिल मे अपनी जगह बना ली हैं। उनकी बीवी का नाम शिवांगी कोल्हापुरी हैं। शिवांगी अपने टाइम की बेहद अच्छी कलाकर थी। दोनो की मुलाकात “किस्मत” फ़िल्म की शूटिंग के दौरान हुई थी। वहीं पर उन्होंने एक दूसरे को पसंद किया और आगे चलके शादी भी कर ली थी।

◆ डैनी डेंजोंगपा-गावा

बॉलीवुड में डैनी ने बहुत सारी फिल्में की हैं, और अभी भी कर रहे हैं। डैनी की बीवी का नाम “गावा” हैं। गावा सिक्किम की राजकुमारी हैं। डैनी की आवाज़ ही फ़िल्म में दम डाल देती थी, उनकी आवाज में सारे डायलाग बेहतरीन लगते थे। हम आपको बता देंगे कि डैनी ने कई नेपाली, तेलुगू और तमिल फिल्‍मों में भी काम किया है।

◆ अनुपम खेर-किरण खेर

अनुपम खेर फिलहाल तो एक्टर या फिर अन्य पॉजिटिव रोल में नज़र आते हैं। लेकिन कर्मा फ़िल्म का वो मशहूर विलेन “डॉक्टर” का किरदार सबको याद होगा जोकि अभी फेमस हैं। उनकी वाइफ का नाम किरण खेर हैं और वो भी जानी-मानी एक्ट्रेस हैं। और एक अच्छी नेता भी।

◆ परेश रावल-स्वरुप संपत

परेश रावल ने अपनी एक्टिंग में बहुत ही बड़ी ट्रांसफॉर्मेशन की हैं। क्योंकि जब वह शुरुआत में आये थे तब वह विलेन थे। लेकिन अब वह अपनी कॉमेडी की टाइमिंग के लिए जाने जाते हैं। परेश रावल ने स्वरूप संपत जोकि मिस इंडिया रह चुकी हैं उनके साथ लव मैरेज की।आपको बता दें कि परेश की पत्नी स्‍वरूप ने कई फिल्‍में और टी वी शो में काम किया है।

◆ आशुतोष राणा-रेणुका शहाणे

आशुतोष राणा बॉलीवुड में अपनी ज़ोरदार एक्टिंग की वजह से जाने हैं। आशुतोष की डायलाग डिलीवरी और उनके बोलने का अंदाज़ और सबसे अलग हैं जोकि लोगो को बेहद पसंद आती हैं। आषुतोष ने साउथ की फिल्मों में भी काम किया हैं , और उनकी बीवी रेणुका शहाणे भी साउथ एक्ट्रेस हैं। इन दोनों के बीच मे लंबे समय का अफेयर चला और फिर अंत मे 2011 में उन्होंने शादी कर ली।

◆ सोनू सूद-सोनाली सूद

सोनू सूद ने अपनी विलेन के तौर पर बॉलीवुड में एंट्री की वो भी दबंग जैसी हिट मूवी से। दबंग, राजकुमार में उनका नेगेटिव रोल लोगो को बेहद पसंद आया। सोनू सूद की बॉडी एवं मसल्स बहुत बेहतरीन हैं जिन्हें देखकर लडकिया उनपे जान छिड़कती हैं। सोनू सूद ने बॉलीवुड के साथ- साथ हॉलीवुड एक्टर्स के साथ भी काम किया हैं,हाल ही में आई फ़िल्म कुंग फू योगा सुपरहिट गयी। सोनू सूद की वाइफ का नाम सोनाली सूद हैं। इन दोनों की जोड़ी बेहद खूबसूरत हैं।

◆ प्रकाश राज-पोनी वर्मा

बॉलीवुड में वांटेड मूवी से जोरदार एंट्री करने वाले प्रकाश राज की बीवी का नाम पानी वर्मा हैं। ये बात आपको शायद ही पता होगी कि ये उनकी दूसरी बीवी हैं, पहली शादी उनकी सन 1994 में साउथ एक्ट्रेस ललित कुमारी से की थी। पहली शादी टूट जाने के बाद उन्होंने 2010 में अपनी कोरियोग्राफर पानी वर्मा से दुबारा शादी कर ली।

Back to top button