मनोरंजन

जाह्नवी के बाद अब डेब्यू करेंगी श्रीदेवी की छोटी बेटी खुशी, साथ होगा ये खान स्टारकिड !!

दिवगंत अभिनेत्री श्रीदेवी (Sridevi) और बोनी कपूर (Boney Kapoor) की दुसरी बेटी खुशी कपूर (Khushi Kapoor) भी बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही हैं ऐसी न्यूज़ सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। खुशी कपूर के अपोजिट सैफ अली खान और अमृता सिंह के बेटे इब्राहिम खान (Irahim Ali Khan) को कास्ट किया जा सकता है। कहा जा रहा है कि इन दोनों ही स्टार किड्स को डेब्यू कराने की जिम्मेदारी फिल्ममेकर करण जौहर को दी गई है और स्क्रिप्टिंग पर काम शुरू हो चुका है।

इस खबर में कितनी सच्चाई है ये आगे चलकर पता चल ही जाएगा लेकिन वाकई में अगर खुशी कपूर और इब्राहिम खान साथ में डेब्यू करते हैं तो इससे ज्यादा खुशी की बात हो ही नहीं सकती। वैसे भी खुशी कपूर और इब्राहिम खान अक्सर सोशल मीडिया पर बने रहते हैं। दोनों अपनी ताज़ी तस्वीरें अपने सोशल अकाउंट पर शेयर करते रहते हैं।

खुशी कपूर और इब्राहिम खान की फैन फॉलोविंग भी तगड़ी है। खुशी इस समय भले ही अपनी पढ़ाई पूरी कर रहीं हैं पर इब्राहिम ने तो एक्टिंग क्लास लेनी कब की शुरू कर दी है। बताया जा रहा है कि ये एक रोमांटिक फिल्म होगी, जिसकी शूटिंग साल 2019 के मध्य में शुरू की जा सकती है।

फिलहाल इस खबर की पुष्टी ना कपूर परिवार की तरफ से हुई है और ना ही पटौदी परिवार की तरफ से। हो सकता है बिंदास स्टाइल वाले करण जौहर आगे चलकर कुछ धमाकेदार न्यूज़ बताएं।

Back to top button