क्राइम

जालंधर : मुंबई से आई 19 साल की लड़की गायब, भटकते बाप की मदद के बजाए सेल्फी लेती रही पुलिस

जालंधर कमिश्नरेट पुलिस का एक लापरवाह रवैया उजागर हुआ है। प्रताप नगर में मुंबई से आई एक लड़की अचानक गायब हो गई। जब लोगों ने गश्त कर रही PCR के कर्मचारियों से मदद मांगी तो वो अनसुनी कर चले गए। बाद में वही पुलिस कर्मी आगे सेल्फियां लेते नजर आए। लड़की का बाप आधी रात नाइट कर्फ्यू में सड़कों पर भटकता रहा। थाना डिवीजन 6 में उसकी गुमशुदगी की शिकायत लेकर पुलिस वालों ने थाने का गेट बंद कर दिया।

प्रताप नगर के रहने वाले इस्लाम ने बताया कि वह कबाड़ का काम करता है। 10 दिन पहले उसकी 19 साल की बेटी नगमा मुंबई से जालंधर उनसे मिलने आई थी। बुधवार दोपहर बाद करीब 4.30 बजे वह घर से यह कहकर निकली कि उन्हें मिलने आ रही है। इसके बाद वह घर नहीं लौटी। तब उसकी दूसरी बेटी आई और उसने नगमा के बारे में पूछा तो उन्हें पता चला कि बेटी गायब हो गई है। पहले वो खुद ढूंढते रहे लेकिन जब कोई पता नहीं चला तो पुलिस के पास पहुंचे। पुलिस वालों ने रिपोर्ट तो दर्ज कर ली, लेकिन उसे तलाशने में कोई मदद नहीं की।

मोहल्ले के व्यक्ति ने कहा कि जब नगमा के गायब होने का पता चला तो रात को वहां से एक PCR टीम निकल रही थी। उन्हाेंने कर्मचारियों को रोककर पूरी बात बताई और इलाके से CCTV फुटेज निकलवाकर मदद के लिए कहा। उन्होंने अनसुनी की और आगे चले गए। बाद में जब वो थाने आ रहे थे तो कर्मचारी रास्ते में सेल्फियां लेते नजर आए। पुलिस के मुताबिक शिकायत मिलते ही रिपोर्ट दर्ज कर फोटो समेत लड़की के बारे में वायरलैस के जरिए जानकारी सभी थानों व नाकों पर भेज दी गई है।

Back to top button