मनोरंजन

बिग बॉस: जसलीन ने खोला बेडरूम सीक्रेट, बताया कितनी देर टिकते हैं जलोटा

बॉलीवुड के दबंग हीरो सलमान खान के शो बिग बॉस सीजन 12 में भजन गायक अनूप जलोटा और उनकी 37 साल छोटी गर्लफ्रेंड जसलीन मथारु आए हैं तभी से कुछ न कुछ नए खुलासे हो रहे हैं। इनके रिश्ते को लेकर बिग बॉस के घर से लेकर बाहर की दुनिया तक में तरह-तरह की बातें हो रही हैं। सोशल मीडिया पर मजाक बनाया जा रहा है, तरह-तरह की मीम्स बन रहे हैं, शायरी और जोक्स का चलन बढ़ गया है।

ऐसे में जसलीन का पूरा परिवार हैरान-परेशान है और उनसे जवाब देते नहीं बन रहा है। ऐसे माहौल में जसलीन और अनूप जलोटा को लेकर नए-नए खुलासे हो रहे हैं। ऐसे में यदि सूत्रों की माने तो उनका कहना है कि अभी हाल ही में बिग बॉस के घर का एक अनसीन वीडियो वायरल हुआ था जिसमें जलोटा की तारीफ़ करते हुए जसलीन ने कहा था कि जलोटा की बिस्तर पर टाइमिंग बहुत अच्छी है शायद इसलिए ही मेरा दिल जलोटा पर आ गया है।

जी हाँ, उन्होंने मजाक-मजाक में यह भी कह दिया कि जलोटा 8 मिनट तो रुक ही जाते हैं। ऐसे में अब यह समझ नहीं आ रहा है कि अगर जसलीन सच में अनूप को इतना जानती हैं उनसे इतना प्यार करती है तो इन दिनों वह शिवाशीष से नजदीकियां क्यों बढ़ा रही हैं..?

आपको बता दें कि इससे पहले जसलीन पर अबॉर्शन करवाने का भी आरोप लग चुका है। छोटे पर्दे पर नाम कमा चुकीं एक्ट्रेस अनीशा सिंह शर्मा ने कहा था कि अनूप जलोटा पहले मुझसे सेक्सुअल फेवर मांगते थे और बदले में टीवी पर बड़ा रोल दिलाने का वादा करते थे। यह नहीं उन्होंने बिग बॉस में भी ले जाने का वाद किया था।

यही नहीं अनीशा सिंह ने तो जसलीन और अनूप जलोटा के रिश्ते से पर्दा उठाते हुए बताया है कि जसलीन तो पिछले साल ही प्रेग्नेंट हो गई थीं। इसी बात को लेकर उन्होंने जसलीन और जलोटा को झगड़ा करते हुए भी देखा था। बकौल अनीशा दोनों के बीच झगड़ा इस बात को लेकर हुआ था क्योंकि जलोटा, जसलीन पर लापरवाही का आरोप लगा रहे थे। दरअसल जलोटा को शक था कि जसलीन उन्हें धोखा दे रही है और उसका कोई बॉयफ्रेंड लंदन में मौजूद है, लेकिन खुद जसलीन इससे इंकार करती रही।

कुछ समय बाद ही अनीशा को खबर मिली थी कि जसलीन ने अबॉर्शन करा दिया। यहां आपको बतला दें कि अनीशा भी विवादों में रह चुकी हैं, खासतौर पर तब जबकि उनकी कुछ न्यूड तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गई थीं।

Back to top button