मायानगरी

जल्द पूरी होगी सारा की तमन्ना, मिलेगा ‘उनसे’ रोमांस का मौका

रणबीर कपूर से शादी, कार्तिक आर्यन के साथ डेटिंग और वरुण धवन के साथ ऑन स्क्रीन रोमांस. सारा अली खान अपनी इच्छा जाहिर करने में कभी नहीं हिचकिचाती.

रेमो डिसूजा की डांस पर आधारित फिल्म ‘स्ट्रीट डांसर’ के लिए अब तक मेकर्स को कोई लीड एक्ट्रेस नहीं मिली है. पहले कैटरीना कैफ, फिर श्रद्धा कपूर और अब सारा अली खान का नाम सामने आया है.

डीएनए की रिपोर्ट के अनुसार जैकलीन फर्नांडिस, कृति सेनन और श्रद्धा कपूर के बाद सारा के नाम पर विचार किया जा रहा है. सारा ने भी एक रियलिटी शो वरुण धवन के साथ स्क्रीन साझा करने की इच्छा जाहिर की. सारा को लगता है कि वरुण उन्ही की तरह है, बिंदास और मनमौजी है. ‘कॉफी विद करण सीजन 6 ‘में भी सारा ने बताया कि वह वरुण धवन के साथ काम करना चाहती है.

सारा ने ‘केदारनाथ’ और ‘सिम्बा’ में अच्छी परफॉर्मेंस देकर अभिनय का सबूत दिया है और बताया कि एक्टिंग उनके खून में है. श्रद्धा पहले भी वरुण के साथ काम कर चुकी हैं. ABCD फ्रेंचाइजी की दूसरी सीरीज ABCD 2 बॉक्स ऑफिस पर हिट थी. सारा की दूसरी फिल्म ‘सिम्बा’ बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है. फिल्म में वह रणवीर के साथ स्क्रीन शेयर कर रही हैं. उनकी पहली फिल्म ‘केदारनाथ’ थी. फिल्म में सुशांत ने एक मुस्लिम लड़के और और सारा ने हिन्दू लड़की का रोल प्ले किया था.

Back to top button