उत्तर प्रदेश

जलेसर में टूटा डेंगू का कहर : छह नए मरीज मिले, मचा हड़कंप

एटा/जलेसर। जलेसर नगर एवं ग्रामीण क्षेत्र में भी डेंगू ने कहर बरपाना शुरू कर दिया है। बुधवार की शाम आई स्वास्थ्य विभाग की जांच रिपोर्ट में जलेसर नगर के दो डेंगू मरीजों सहित कुल छह नए डेंगू मरीज मिलने की पुष्टि हुई है। इस सूचना के बाद स्वास्थ्य विभाग के साथ ही नगर व ग्रामीण क्षेत्र के लोगों में हड़कंप मच गया है। वही सीएमओ एटा द्वारा गुरुवार को जलेसर नगर तथा ग्रामीण क्षेत्र में आकर डेंगू तथा मलेरिया वायरल फीवर आदि बीमारियों से पीड़ितो का मौके पर आकर जायजा लिया गया। स्वास्थ्य विभाग द्वारा बुधवार की शाम को एक जांच रिपोर्ट आई।

जिसमें नगर व ग्रामीण क्षेत्र के 6 लोगों को डेंगू की चपेट में आ जाने की पुष्टि हुई। सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के अधीक्षक डॉक्टर पवन शर्मा द्वारा बताया गया कि नगर के मोहल्ला अग्रयान के दो सगे भाइयों को डेंगू होने का मामला जानकारी में आया था तथा जांच कराने पर रिपोर्ट में इसकी पुष्टि भी हो गई है। उन्होंने बताया कि जांच रिपोर्ट में सलीम पुत्र अमरुद्दीन तथा साजिद पुत्र अमरुद्दीन निवासी मोहल्ला अग्रयान जलेसर,
राजवती पत्नी रमेश पाल फरीदपुर जलेसर इसके अलावा गांव नगला गंगा की आशा देवी पत्नी सुरेश,चंचल पुत्री संजय तथा मोहित पुत्र जय सिंह सम्मिलित हैं। सभी डेंगू पीड़ितो का पहले से ही एक प्राइवेट नर्सिंग होम में उपचार चल रहा है।

 

Back to top button