ख़बरधर्म

जरूरत नहीं हैं ज्योतिषी की, हथेली से खुद जानिए कब बनेंगे अमीर

इस धरती पर मौजूद हर एक व्यक्ति जन्म के साथ ही अपनी हथेली में जीवन, भाग्य हृदय स्वास्थ्य के साथ साथ धन संबंधी रेखाएं भी अपने साथ लेकर आता है। ऐसा कहा जाता है कि अगर आप अपनी हथेली को कभी गौर से देखेंगे तो आपको अपने पूरे जीवन का हाल अपनी हथेलियों में नजर आ जाएगा। अपने हथेलियों को देखकर इस बात को आप पहले ही जान सकते हैं कि आपका किस्मत आपका कितना ज्यादा साथ निभाएगी, इसके साथ ही साथ आपकी आर्थिक स्थिति कैसी रहेगी। आप अपने जीवन में कभी धनवान बनेंगे भी या नहीं। इसके अलावा कई अन्य जानकारियां भी हाथों की हथेलियों को देख कर प्राप्त की जा सकती है। आज हम आपको इस पोस्ट के माध्यम से बताएंगे कि आप अपने जीवन में कब धनवान बनेंगे…

अगर आपके हाथों में मौजूद मणिबंध रेखा हथेली के अंतिम सिरे से शुरू होकर सीधे शनि पर्वत तक पहुंचती है और चंद्र पर्वत से एक रेखा सूर्य पर्वत की ओर आती है तो ऐसे में इसे महालक्ष्मी योग कहा जाता है। जिन लोगों के हाथों की हथेली पर महालक्ष्मी योग बनता है उनके जीवन में कभी भी धन की कोई कमी महसूस नहीं होती।

जिन लोगों के हाथों की हथेलियों के ऊपर धन रेखा काफी गहरी स्पष्ट और सीधा हुआ करती है उन लोगों को एक स्मार्ट निवेशक के तौर पर जाना जाता है। ऐसा कहा जाता है कि इन लोगों की मदद करने के लिए हर कोई हमेशा तैयार रहता है।

जिन लोगों के हाथों की हथेलियों के ऊपर गुरु शुक्र चंद्रमा और बुध पर्वत उठे होते हैं उनके बारे में ऐसा कहा जाता है कि इन लोगों के जीवन में लक्ष्मी योग होता है। लक्ष्मी योग पाने वाले ये लोग अपने जीवन में हमेशा एक राजा के समान सुख और वैभव की प्राप्ति करते हैं।

जिन लोगों की हथेलियों में मणिबंध रेखा से भाग्य रेखा सूर्य रेखा और बुध रेखा एक साथ निकल रही होती है उनके बारे में ऐसा कहा जाता है कि यह लोग बहुत ही ज्यादा परिश्रमी हुआ करते हैं। परिश्रमी होने की वजह से यह लोग अपने जीवन में मेहनत करके काफी ज्यादा पैसे कमाते हैं।

जिन लोगों के हाथों की हथेलियों में अनामिका और मध्यमा उंगली के बीच वर्ग का निशान बनता है उनके बारे में ऐसा कहा जाता है कि इन लोगों को उनके जीवन में अचानक से धन लाभ हुआ करता है। जिसकी वजह से इन्हें इनके जीवन मैं कभी भी धन की कमी महसूस नहीं होती।

जिन लोगों की हथेलियों में गुरु पर्वत पर वर्ग का चिन्ह बनता है उन लोगों के जीवन में अचानक से धन लाभ की प्राप्ति होती है। इनके बारे में ऐसा भी कहा जाता है कि यह लोग जिस किसी क्षेत्र में अपना हाथ आगे बढ़ाते हैं उसे क्षेत्र में उन्हें धन का लाभ मिलता है।

जिन लोगों की हथेलियों में जीवन रेखा के अंत में स्क्वायर का निशान बनता है उन्होंने जीवन में अचानक से बहुत ही ज्यादा धन लाभ हुआ करता है। इन लोगों को अपने जीवन में कभी धन की कमी महसूस नहीं होती जिसकी वजह से यह लोग हमेशा अपने जीवन में खुश रहा करते हैं।

Back to top button