देश

जम्‍मू-कश्‍मीर : पाकिस्‍तान ने किया सीज फायर का उल्‍लंघन, पुंछ ब्रिगेड में गोले दागे

मंगलवार को एक बार फिर सुबह पाकिस्तानी सेना ने नापाक हरकत को अंजाम देते हुए पुंछ नगर स्थित ब्रिगेड हेडक्वाटर को निशाना बनाते हुए दो गोले दागे जोकि ब्रिगेड के अंदर गिरे लेकिन उससे कोई नुकसान नहीं हुआ। 

इस बीच भारतीय सेना द्वारा करीब साढ़े आठ बजे दिगवार क्षेत्र से जवाबी करवाही करते हुए पाकिस्तानी सेना की उन चोकियों को निशाना बनाना शुरू कर दिया। जहां से पाक सेना ने पुंछ ब्रिगेड को निशाना बनाया था। भारतीय सेना की जवाबी कारवाही से दोनों तरफ से भारी गोलाबारी शुरू हो गई है जोकि लगातार जारी है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार आज सुबह करीब साढ़े सात बजे अचानक पाकिस्तानी सेना ने नगर स्थित पुंछ ब्रिगेड हेडक्वाटर को निशाना बनाते हुए एक गोला दागा जोकि ब्रिगेड के अंदर ही आ गिरा, जहां पिछले महीने की 23 तारीख को पाक सेना ने एक गोला दागा था। जिससे सेना के खाली बंकर में आग लग गई थी।

आज गिरे इस गोले की आवाज इतनी जोरदार थी कि आसपास के क्षेत्रों में रहने वाले लोगों के मकान तक हिल गए। इससे पहले की लोग कुछ समझ पाते एक ओर गोला वहीं आ गिरा। इन दो गोलों के गिरने से ब्रिगेड मुख्यालय में कोई नुकसान नहीं हुआ।

गोलों के गिरने का पता चलने पर बड़ी संख्या में पुलिस अधिकारी और जवान घटना स्थल पर पहुंच गए। पाक सेना की इस नापाक हरकता भारतीय सेना ने करीब एक घंटे बाद दिगवार से पाक सेना को मुंहतोड़ जवाब देना शुरू कर दिया है। इस गोलाबारी से पूरे क्षेत्र में दहशत का माहोल बन गया है।

Back to top button