जिंदगी

जब लड़कियों को आती है प्रेमी की ये बातें याद, शर्म से पड़ जाती हैं लाल

आज के जमाने में लगभग हर लड़की का कोई ना कोई बॉयफ्रेंड जरूर होता हैं. यदि बॉयफ्रेंड ना भी हो तो कोई एक लड़का ऐसा जरूर होता हैं जिस पर लड़की का क्रश रहता हैं. ऐसे में जब ये लड़कियां अपने बॉयफ्रेंड के साथ कुछ यादगार लम्हें बिताती हैं तो हर पल उसके दिमाग और दिल में फिट हो जाता हैं. फिर बाद में जब लड़की उन मीठे पलों को याद करती हैं तो अकेले ही बैठे बैठे मुस्कुराने लगती हैं. कई बार तो उस पल को याद करते हुए या उस बारे में किसी से बात करते हुए लड़की का चेहरा शर्म से लाल पड़ जाता हैं.

ऐसे में आज हम कुछ उन्ही मीठी और सुनहरी यादों के बारे में बताने जा रहे जिनके बारे में सोचने मात्र से लड़कियां टमाटर की भाँती शर्म से लाल हो जाती हैं.

प्यारLoveक्या-होता-है-जाने-मेडिकल-साइंस-में
source:google

हग करना: जब भी बॉयफ्रेंड या लाइफ पार्टनर आपको पहली बार हग करता हैं यानी कि गले लगाता हैं तो वो पल बेहद ख़ास होता हैं. खासतौर पर लड़कियां इस पल को जिंदगीभर याद रखती हैं. उनके लिए ये लम्हा काफी स्पेशल होता हैं. ऐसे में वे जब भी इस पल को याद करती हैं तो शर्मा जाती हैं.

प्रपोज करना: कोई भी लड़की अपने बॉयफ्रेंड के लव प्रपोजल को जिंदगी भर नहीं भूलती हैं. जब एक लड़का आपको शादी के लिए प्रपोज करता हैं तो इससे बड़ी ख़ुशी कुछ हो ही नहीं सकती हैं. ऐसे में लड़कियां जब भी इस पल को याद करती हैं या किसी के साथ ये लम्हा शेयर करती हैं तो वो शर्मा जाती हैं. तब ऐसा लगता हैं मानो अपने पार्टनर का आँखों में आँखें डाल ‘आई लव यू’ कहना कल की ही बात हो.

हाथ पकड़ना: जब बातों ही बातों में आपका बॉयफ्रेंड आपका हाथ पकड़ लेता हैं तो वो स्पर्श काफी स्पेशल होता हैं. उस फीलिंग को शब्दों में बयां करना काफी मुश्किल हैं. लड़की जब अपने पार्टनर का पहली बार हाथ पकड़ना याद करती हैं तो टमाटर की तरह लाल पड़ जाती हैं.

तारीफ़ सुनना: वैसे हर लड़की को किसी के मुंह से भी अपनी तारीफ़ सुनना पसंद होता हैं लेकिन जब आपका बॉयफ्रेंड आपकी तारीफों के पूल बांधता हैं तो आप सांतवे आसमान पर चले जाते हैं. फिर ऐसा लगता हैं मानो स्वर्ग अब इस धरती पर ही हैं. बॉयफ्रेंड के मुंह से निकली तारीफ़ आपके कानो को हमेशा प्रिय लगती हैं. ऐसे में जब लड़की बाद में इन्हें याद करती हैं तो शर्म से लाल पड़ जाती हैं.

रोमांस करना: बॉयफ्रेंड के साथ किया गया पहला ‘किस’ हर लड़की जीवनभर याद रखती हैं. इसके बारे में वो जब भी सोचती हैं तो काफी शर्मा जाती हैं. सिर्फ ‘किस’ ही नहीं बल्कि उसके साथ किया गया रोमांस भी लड़की को हमेशा याद रहता हैं. इन यादों के बारे में सोचने मात्र से उसके दिल में कुछ कुछ होने लगता हैं.

Back to top button