जिंदगी

जब महिलाओं का होता है हस्तमैथुन का मन, तो मदद करते हैं ये सब

हस्तमैथुन अपनी कामोत्तेजना को शांत करने के लिए अकेले में की जाने वाली क्रिया हैं। अधिकतर लोग यही मानते हैं कि हस्तमैथुन सिर्फ पुरुष ही करते हैं लेकिन ऐसा नहीं हैं क्योंकि पुरुषों के समान महिलाऐं भी हस्तमैथुन क्रिया का पूरा मजा लेती हैं। हांलाकि महिलाऐं अपनी कामोत्तेजना को शांत करने के लिए हस्तमैथुन की क्रिया में कई चीजों को काम में लेती हैं जिनसे उन्हें संतुष्टि मिले। आज हम आपको कुछ ऐसी ही चीजों के बारे में बताने जा रहे हैं जिसका सहारा अधिकतर महिलाओं द्वारा हस्तमैथुन करते समय लिया जाता हैं।

* उंगलियों का सहारा 

महिलाओं के बारे में कहा जाता है कि वो 13 से 19 साल की उम्र के दौरान हस्तमैथुन का आनंद लेना शुरू करती हैं। इसके लिए वो अपनी उंगलियों का सहारा लेती हैं और इसी के सहारे वो अपनी कामोत्तेजना को शांत करती हैं। हालांकि यह मामला इतना छुपा हुआ होता है कि कभी किसी चर्चा में सामने नहीं आ पाता है।

* केले का सहारा 

हस्तमैथुन के लिए महिलाएं केले का सहारा भी लेती हैं क्योंकि केला महिलाओं की कामोत्तेजना को शांत करने के लिए सबसे बेहतर माना जाता है।

* सख्त चीजों का सहारा 

कई महिलाएं हस्तमैथुन करने के लिए सख्स चीज़ों को इस्तेमाल करना पसंद करती हैं। सख्स चीज़ों को पसंद करनेवाली महिलाएं इसके लिए मोमबत्ती का उपयोग करती हैं। वहीं कुछ ऐसी महिलाएं भी होती हैं जो शराब की खाली बोतलों का इस्तेमाल हस्तमैथुन के लिए करती हैं, क्योंकि शराब की बोतल के आगे का हिस्सा पतला होने के साथ ही सख्त भी होता है।

* सब्ज़ियों का सहारा 

अपनी कामोत्तेजना को शांत करने के लिए महिलाएं कई तरह की सब्ज़ियों का इस्तेमाल करती हैं। जिनमें ककड़ी, गाजर, लंबा बैंगन, मूली और खीरा जैसी सब्ज़ियां शामिल हैं।

* $ex टॉयज का सहारा 

हस्तमैथुन के दौरान एक स्टेप आगे जाने के लिए महिलाएं $ex टॉयज का इस्तेमाल भी करती हैं। $ex टॉयज के सहारे महिलाओं को रीयल $ex का एहसास होता है जिससे उन्हें अपनी कामोत्तेजना को शांत करने में मदद मिलती है।

 

Back to top button