जरा हट के

जब मर्द पहली बार मिलते हैं किसी महिला से, तो उनके इस अंग पर टिक जाती है नजर

कहावत है पुरुष और महिला जब भी आमने सामने होते है तो दोनों एक दुसरे के शरीर के बारे में एक पल ज़रूर कुछ सोचते है.हलाकि ऐसा भी नही है कि सारे महिला और पुरुष ऐसा ही करते हो लेकिन ब्रिटेन में हुए एक सर्वे के ऐसे नतीजे है जो मर्दों के अंदर पराई औरत को पाने की लालसा को उजागर किया.इसीलिए पुराने समय में एक कहावत थी कि दो चीज़े हमेशा छुपा के रखना चाहिए,एक पैसा और दूसरा घर की औरत लेकिन जमाना अब बदल गया है.

अगर आज कोई ये बात कह देगा तो लोग उसे दकियानूसी ख्यालात का मानने लगेंगे.लेकिन ब्रिटेन के सर्वे ने पुरानी कहावत को सही साबित कर दिया है.सर्वे में पुरुषो ने जो जवाब दिए है उसे सुनके कान खड़े हो जायेंगे.

किसी महिला से मिलते हुए क्या सोचते है पुरुष.. ब्रिटेन की संस्था आई ड्राप के सर्वे में पुरुषो से महिलाओ के बारे में कई सवाल पूछे गये,करीब दो हजार पुरुषो से सवाल पूछे गये,इसमें कई चौकाने वाली बात सामने आई है. ड्राप ने करीब 2000 लोगों से ये निष्कर्ष निकाले है.

सर्वे में पुरुषो से पूछा गया है कि क्या आप महिलाओ से मिलते हुए उनके शरीर के बारे में कोई अनुमान लगाते है,इस पर 82 प्रतिशत का कहना है कि वो एक पल के लिए सही लेकिन अनुमान लगाते है.सिर्फ 13 प्रतिशत ने कहाकि वो कोई अनुमान नही लगाते है जबकि पाच प्रतिशत ने कोई जवाब नही दिया.

सर्वे में पुरुषो से एक और सवाल किया गया कि जब वो महिला से मिलते है तो कौन से पार्ट को सबसे पहले देखना पसंद करते है इस पर करीब 52 प्रतिशत ने महिला का चेहरा बताया.28 प्रतिशत ने पीछे का हिस्सा,जबकि कुछ ने बाल,होंठ या आंखे बताया,करीब 7 प्रतिशत ने कोई राय नही दी.

इसके अलावा सर्वे में तीसरा सवाल पूछा गया कि आप महिला के किसी प्राइवेट पार्ट के बारे में कोई अनुमान लगाते है अधिकतर ने महिला के स्तन के बारे में अनुमान लगाने की बात कही.45 प्रतिशत ने माना कि वो जब भी किसी महिला से मिलते है तो उसके स्तनों के बारे में एक पल के लिए ज़रूर सोचते है.

जबकि 22 प्रतिशत ने नितम्ब के बारे में कहा.चौथे सवाल में पुरुषो से पूछा गया कि क्या वो किसी महिला से मुलाक़ात में उसके साथ शारीरिक सम्बन्ध बनाने की लालसा जागृत करते है इस पर 29 प्रतिशत ने कहाकि वो अक्सर किसी भी महिला से मिलने पर ऐसी लालसा रखते है.

जबकि 19 प्रतिशत ने महिला के सुंदर होने पर ऐसी लालसा जागृत होने की बात कही.इस प्रकार करीब 48 प्रतिशत महिला के साथ शारीरिक समबंध बनाने की इच्छा मन में पलने लगते है.

Back to top button