मनोरंजन

जब नशे में टल्ली हुए ‘संस्कारी’ बाबूजी, तब सड़क पर घसीटीं पत्नी

इन दिनों बॉलीवुड के संस्कारी बाबूजी याने आलोकनाथ लगातार चर्चा में बने हुए हैं. पहले तो उन पर बलात्कार के आरोप लगे और अब उनकी जिंदगी के पुराने राज और किस्से भी एक-एक कर सामने आ रहे हैं. अब ये बात पता चली है कि एक बार उनकी शराब की लत के चलते तीन दोस्तों की जान पर बन आई थी.

ये बात कई साल पहले सीरियल ‘तारा’ के आसपास की ही है. चार दोस्त आलोक नाथ, अमिता नांजिया, अलोक के दिवंगत दोस्त अशोक और पत्नी आशु ने पार्टी करने का फैसला किया. पार्टी के वैन्यू तक पहुंचने के लिए सभी को एक ही कार से जाना था. अशोक और अमिता कार से आलोक नाथ के घर पहुंचे और उन्हें और उनकी पत्नी आशु को पिक किया.

जब आलोक को घर से रिसीव किया गया तो वे नशे में धुत थे. कुछ मिनट बाद ही उन्होंने बकवास शुरू कर दी. आलोक को परवाह नहीं थी कि उन्होंने शराब पी रखी थी. वे ड्राइविंग करना चाहते थे. जाहिर था ऐसा करने से उनकी और कार में सवार बाकी दोस्तों की जान खतरे में आ सकती थी. बावजूद इसके वे ड्राइव करने पर अड़ गए. दोस्तों ने उन्हें बहुत समझाने की कोशिश की. लेकिन उन्होंने एक न सुनी. वे तभी माने जब उन्हें कार चलाने को दी गई.

आलोक ने कार ड्राइव की, लेकिन वक्त उनके दोस्तों के लिए किसी नरक से कम नहीं था. तब परेशान अमिता ने विंडो को रोल किया और मदद के लिए चिल्लाने लगी. आलोक को लगा कि सड़क पर ढेर सारे लोगों का ध्यान उनकी तरफ जा रहा है इसलिए उन्होंने कार रोक दी. लेकिन ड्रामा यहीं नहीं रुका. आलोक बीच सड़क पर धरने पर बैठ गए. दोस्तों ने उन्हें समझाने की कोशिश की लेकिन वे नहीं मानें. आखिर में आशु और अमिता उन्हें सड़क से घसीटते हुए कार तक लेकर आईं और कार में बैठाया.

 

Back to top button