मायानगरी

जब आई थी बॉलीवुड की इन 3 शादियों की खबर, सब रह गए थे दंग

जोड़ियां ऊपर से बन कर आती हैं ये बातें तो सभी जानते हैं, लेकिन बॉलीवुड कपल्स ने इस बात को साबित किया है। किसी और के साथ रिलेशन में दिखने वाले ये कपल्स जब अचानक से किसी और से शादी कर लेते हैं तो से ही लगता है कि लव अफेयर आप चाहे जिससे चला लो, लेकिन आपकी शादी किससे होगी ये तो ऊपरवाला ही जानता है। बॉलीवुड में समय समय पर कुछ ऐसी ही शादी की खबरें सुनाई दी जिसने बॉलीवुड के गलियारो में हलचल मचा दी। आपको बताते हैं ऐसी शादियों के बारे में जिसने सबको कर दिया था हक्का-बक्का।

बिपाशा बसु- करण सिंह ग्रोवर

जब बड़े पर्दे पर बिपाशा का जादू कायम था तो करण सिंह छोटे पर्दे पर सबको अपना दीवाना बनाए हुए थे। हालांकि उस वक्त इन दोनों की कभी मुलाकात नहीं हुई थी। करण की पहली शादी एक्ट्रेस श्रद्धा निगम से हुई जो किसी कारण से टूट गई थी। इसके बाद उन्होंने अपनी को-स्टार जेनीफर से शादी की। इनकी ऑन और ऑफ स्क्रीन जोड़ी दोनों ही पसंद की जाती थी, लेकिन साल पूरा होते होते टूट गया। करण के हाथ लगी फिल्म अलोन। इस फिल्म में उनके साथ हिरोइन थी बिपाशा। सेट पर ही दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ीं, लेकिन ये कपल मिलते ही इतनी जल्दी शादी कर लेगा ये किसी ने नहीं सोचा था.

शिल्पा शेट्टी-राज कुंद्रा

शिल्पा शेट्टी और अक्षय कुमार का प्यार भी जगजाहिर था। उनकी फिल्मों में उनका प्यार साफ तौर पर देखने को मिलता था। इसके बाद अचानक से अक्षय ने ट्वींकल से शादी कर ली और सबकों चौंका दिया। इसका सबसे बड़ा असर शिल्पा पर पड़ा। हालांकि 2009 में एनआरआई बिजनेसमैन राज कुंद्र के साथ शादी कर शिल्पा ने सबको चौंका दिया। इससे पहले राज कुंद्रा शादी शुदा थे और उनकी पत्नी आज भी शिल्पा को उनकी शादी तोड़ने का जिम्मेदार मानती हैं।

अमृता सिंह-सैफ अली खान

प्यार करने की कोई उम्र नहीं होती…इस बात का गवाह है सैफ और अमृता का रिश्ता। अमृता जब अपने करियर के चरम पर थीं उस वक्त उनकी जिंदगी में सैफ की एंट्री हुई। कुछ वक्त के बाद दोनों को एक दूसरे से प्यार हो गया और दोनों ने शादी करके सबको चौंका दिया। एक तरफ तो दोनों का धर्म अलग था और दूसरी तरफ सैफ अमृता से 13 साल छोटे थे, लेकिन ये रिश्ता 2004 में खत्म हो गया और फिर सैफ ने बेबो से भी शादी करके सबको चौंका दिया।

Back to top button