क्राइम

जबलपुर : कुतिया का रेप कर दिया सिरफिरा, CCTV में सब हुआ रिकॉर्ड, देखें Video

जबलपुर। कुंठित मानसिकता और हवस की चाहत में इंसानियत शर्मसार हो रही है। जहां युवतियां, किशोरी और बच्चियां इन हवस के पुजारियों का शिकार बनती आई हैं, वहीं अब जानवर भी सुरक्षित नहीं हैं। मामला जबलपुर के गौर बरेला का है। जहां एक अधेड़ उम्र के व्यक्ति द्वारा अपनी कुंठा शांत करने के लिए माता कुत्ता के साथ दुष्कर्म करता रहा है। मामला तब उजागर हुआ, जब इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। पुलिस ने दुष्कर्म और पशु क्रूरता का मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। बरेला पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए जांच पड़ताल की और आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

बरेला थाना के अन्तर्गत स्टार ग्रीन सिटी में एक विकृति प्रवृति के आदमी, उम्र लगभग 50 वर्ष ने 11 जनवरी की देर रात एक मादा श्वान के साथ दुष्कर्म का प्रयास किया। जिसकी सूचना मिलते ही पीपुल फॉर एनीमल के कार्यकर्ताओं के प्रयासों से बरेला थाना में आईपीसी सेक्शन 377 और पीसीए 11(1) के अन्तर्गत केस दर्ज कराया गया है। आरोपी इस समय जेल में है।

पुलिस के अनुसार अधेड़ बहुत समय से मादा स्वॉन के साथ गलत काम कर रहा था। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ आईपीसी सेक्शन 377 और पीसीए 11 के तहत केस दर्ज किया। इस दौरान पुलिस ने एक सूचना जारी कि जिसमें लोगों से अपील की गई अगर इस तरह की घटनाएं करते कोई पाया जाता है तो वह तत्काल पुलिस से संपर्क करें।

Back to top button