खेलजरा हट के

जडेजा ने फैंस को दिखाया अपना 22 एकड़ का एंटरटेनर, इंग्लिश दिग्गज ने यूं किया रियेक्ट

भारतीय क्रिकेटर रविंद्र जड़ेजा कुछ दिनों में इंग्लैंड के लिए रवाना हो जाएंगे, वह इंग्लैंड में होने वाले वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल और इंग्लैंड सीरीज के लिए भारतीय टीम में शामिल है. रविंद्र जड़ेजा उन प्लेयर्स में शामिल है, जिन्होंने जानवरों के साथ खूब लगाव है. वह अकसर सोशल मीडिया पर अपने घोड़ों के साथ फोटो शेयर करते हैं. इसी कड़ी में रविंद्र जड़ेजा ने शनिवार को अपने 22 एकड़ के एंटरटेनर से मिलवाया, जिस पर पूर्व इंग्लिश क्रिकेटर Michael Vaughan ने रियेक्ट भी किया.

रविंद्र जडेजा का पोस्ट

रविंद्र जड़ेजा ने अपने घोड़े के साथ सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर किया, इसमें उन्होंने कैप्शन दिया. मेरा 22 एकड़ का एंटरटेनर. यहां आपको बता दें कि रविंद्र जड़ेजा का फार्म हाउस काफी बड़ा है, और यहां पर उनके कई सारे घोड़े हैं. रविंद्र जड़ेजा जब अपने फार्म हाउस पर होते हैं, तो अकसर फार्म हाउस पर अपने घोड़ों की सवारी करते हैं. रविंद्र जड़ेजा को घुड़सवारी खूब पसंद है, और यह उनके खुद को एंटरटेन करने का एक माध्यम भी है. इस फोटो में उनके साथ ब्राउन रंग का शानदार घोड़ा नजर आ रहा है. इस पर पूर्व इंग्लैंड क्रिकेटर और वर्तमान में कमेंटेटर Michael Vaughan ने कमेंट में दिल भेजकर रियेक्ट किया.

इंग्लैंड दौरे पर जाएंगे रविंद्र जड़ेजा

रविंद्र जड़ेजा का नाम इंग्लैंड दौरे पर भारतीय टीम में शामिल है, वह वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में भी अंतिम एकादश का हिस्सा हो सकते हैं. रविंद्र जड़ेजा और बाकी प्लेयर्स 19 मई तक मुंबई पहुंचेंगे, जहां वह बीसीसीआई द्वारा बनाए गए बायो बबल में रहेंगे. भारतीय टीम 2 जून को इंग्लैंड पहुंचेगी, और अपनी तैयारी शुरू कर देगी. टीम इंग्लैंड में भी 10 दिन के क्वारंटाइन पर रहेगी, लेकिन इस दौरान प्लेयर्स को ट्रेनिंग करने की इजाजत दी जाएगी. वहीं न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम इंग्लैंड पहुंच चुकी है.

Back to top button