खेलजरा हट के

जडेजा के ‘तलवार’ सेलीब्रेशन की शानदार नकल उतारे धोनी.. देखें वायरल VIDEO

ये बात जगजाहिर है कि एमएस धोनी और रविंद्र जडेजा अच्छे दोस्त हैं. सीएसके के फैंस को ये पता होगा अगर वे सीएसके को बहुत करीब से फॉलो करते हैं कि धोनी को जड्डू बहतु पसंद हैं. पूर्व कप्तान ने आईपीएल के दौरान कुछ ऐसा किया जिसका वीडियो अब तेजी से वायरल हो रहा है. धोनी ने जडेजा का तलवारबाजी वाला जश्न कॉपी कर कर रहे हैं.

जब भी जडेजा अर्धशतक या शतक जड़ते हैं तो वो अपने बल्ले को तलवार की तरह हवा में हिलाते हैं, उनका ये स्टाइल काफी मशहूर है. आप सीएसके के ट्विटर हैंडल से एक वीडियो पोस्ट की गई जिसमें धोनी और रॉबिन उथप्पा साथ बैठे हैं और धोनी मुस्कुराते हुए जडेजा के जश्न की नकल कर रहे हैं.

दिल्ली कैपिटल्स और मुंबई इंडियंस से हारने के बाद भी धोनी की टीम सीएसके का अब तक का सीजन अच्छा रहा है. धोनी का फॉर्म थोड़ा खराब है और जडेजा तीनों विभागों में सुपरस्टार साबित हुए. सात मैचों में जड्डू का जादू शानदार तरह से चला.
रविंद्र जडेजा का नाम इंग्लैंड दौरे पर भारतीय टीम में शामिल है, वह वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में भी अंतिम एकादश का हिस्सा हो सकते हैं. रविंद्र जडेजा और बाकी प्लेयर्स 19 मई तक मुंबई पहुंचेंगे, जहां वह बीसीसीआई द्वारा बनाए गए बायो बबल में रहेंगे. भारतीय टीम 2 जून को इंग्लैंड पहुंचेगी, और अपनी तैयारी शुरू कर देगी.

Back to top button