खेल

‘जख्मी’ हनुमा विहारी ने सिडनी टेस्ट ड्रॉ कराने के बाद यूं की ड्रेसिंग रूम में एंट्री.. देखें मजेदार Video

Ind Vs Aus: भारत और आस्ट्रेलिया के बीच तीसरा टेस्ट (India Vs Australia 3rd Test) क्रिकेट मैच ड्रा समाप्त हुआ. भारत के सामने 407 रन का लक्ष्य था. उसने पांचवें और अंतिम दिन का खेल समाप्त होने तक पांच विकेट पर 334 रन बनाकर मैच ड्रा कराया. ऋषभ पंत (Rishabh Pant) (97) और चेतेश्वर पुजारा (Cheteshwar Pujara) (77) के पवेलियन लौटने के बाद हनुमा विहारी (Hanuma Vihari) और रविचंद्रन अश्विन (Ravichandran Ashwin) ने शाम पूरे सत्र में बल्लेबाजी कर घरेलू टीम को जीत से दूर रखा. चोटिल होने के बाद भी हनुमा विहारी (Hanuma Vihari) पिच पर डटे रहे और मैच ड्रॉ कराकर ही ड्रेसिंग रूम पहुंचे. उनका शानदार स्वागत किया गया. इस बीच आईएएस ऑफिसर अवनीष शरण (IAS Officer Awanish Sharan) ने मजेदार वीडियो शेयर कर हनुमा विहारी (Hanuma Vihari) की तारीफ की है. सोशल मीडिया (Social Media) पर वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है.

आईएएस ऑफिसर अवनीष शरण ने काला पत्थर के अमिताभ बच्चन के सीन का वीडियो पोस्ट किया. जहां वो गुंडों की पिटाई करने के बाद कमरे से बाहर निकलते हैं. यह वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, ‘पारी खेलने के बाद हनुमा विहारी ड्रेसिंग रूम में आते हुए…’

यह फनी वीडियो काफी पसंद किया जा रहा है. इस वीडियो पर बैडमिंटन स्टार ज्वारा गुट्टा ने भी रिएक्शन दिया है. उनको भी यह वीडियो काफी मजेदार लगा है.

वहीं बीसीसीआई ने हनुमा विहारी और अश्विन का ओरिजनल वीडियो शेयर किया है, जहां दोनों ड्रेसिंग रूम में लौट रहे हैं. जैसे ही दोनों खिलाड़ी ड्रेसिंग रूम में आए तो बाकी खिलाड़ियों ने उनको शाबाशी दी और तालियां बजाईं.

Back to top button