जिंदगी

छोड़िए नुस्खे-दवाएं, इन ज्योतिषीय उपायों से बढ़ाइए $ex पॉवर

शास्त्रों में बताया गया है कि व्यक्ति के जीवन का हर पहलू और उसके जीवन में होने वाली हर घटना का सीधा सम्बन्ध उसकी कुंडली के ग्रह से होता हैं। इसलिए अगर व्यक्ति को कभी भी कोई व्यथा हो तो अपने कुंडली के ग्रह को शांत करने की आवश्यकता होती हैं। ऐसी ही एक व्यथा हैं सेक्स पॉवर बढ़ाने की, जिसेक लिए हर इंसान चिंतित रहता हैं क्योंकि यह उसकी $ex लाइफ के लिए बहुत जरूरी होता हैं। इस व्यथा से भी कुछ ज्योतिषीय उपाय करके उभरा जा सकता हैं। आज हम आपको बताने जा रहे हैं कुछ ऐसे उपाय जो आपकी $ex पॉवर बढ़ाने में सहायक हैं।

* काम और $ex से जुड़ा हुआ ग्रह शुक्र माना जाता है। अगर व्यक्ति का शुक्र कमजोर होता है तो उसमें $ex पॉवर भी कम होती है। आप अगर शुक्रवार के दिन गाय के दूध से स्नान करें और चीटियों को चीनी खिलायें।

* शुक्रवार के दिन गुलर की जड़ को सफेद कपड़े में बांध कर व सफेद धागे में बांधकर, गले या बांह में पहन लीजिये। ऐसा करने से शुक्र देव प्रसन्न होते हैं और आपको $ex संबंधित समस्याओं में लाभ मिलता है।

* अगर पूर्णिमा के दिन नागा साधू मिल जाएँ तो आप उनका आशीर्वाद लें और उनके पैरों की धूल को हाथों में लेकर एक पुड़िया बना लें। रात को सोते समय इस पुड़िया को अपने सिरहाने रखकर सोने से, आश्चर्यजनक रूप से लाभ प्राप्त होता है।

* सफ़ेद मूंगा को आप चांदी की अंगूठी में लगवाकर, किसी पंडित से इसमें प्राण प्रतिष्ठा करवा लीजिये और इसको हाथ की तर्जनी अंगुली में पहन लीजिये, लाभ मिलेगा।

* शुक्रवार को व्यक्ति व्रत रखे और इस दिन साथ में “ॐ द्रां द्रीं द्रौं सः शुक्राय नमः” इस मन्त्र का 16000 की संख्या में जाप करें। शुक्रवार को आटा, चावल दूध, दही, मिश्री, श्वेत चन्दन, इत्र, श्वेत रंग का वस्त्र,चांदी इत्यादि का दान करें।

* आप अपने घर में हरसिंगार का पौधा लगाइए और प्रतिदिन सुबह और शाम को उसकों पानी दें। इस पौधे को अपनी समस्या बताने से भी इस तरह की बीमारी खत्म होने लगती हैं।

* शुक्र यंत्र का निर्माण करा लें और इसमें प्राण डलवाने के बाद अपने घर के उस कमरे में रखें, जिसमें आप सोते हैं। सोने से पहले कामदेव जी का पाठ करें, आपकी $ex समस्याओं का अंत होगा।

 

Back to top button