छोटा पर्दा

छोटे पर्दे पर सुनील ग्रोवर कमबैक को रेडी, पहले गेस्ट्स होंगे शाहरुख और रणवीर

कॉमेडियन एक्टर सुनील ग्रोवर मिनी कॉमेडी सीरीज के साथ टेलीविजन पर कमबैक करने के लिए रेडी हैं। यह 12-15 एपिसोड की सीरीज होगी। जिसमें बॉलीवुड के एक्टर्स भी शामिल होंगे। आश्चर्य की बात है कि यह शो कपिल शर्मा के पॉपुलर शो द कपिल शर्मा शोकी तर्ज पर होगा, जिसमें कॉमेडी का तकड़ा होगा।

कपिल के सुपरहिट शो की तरह ही है कॉन्सेप्ट: अगर सूत्रों पर विश्वास किया जाए तो स्माल स्क्रीन पर सेम थ्योरी के साथ वापस आना सुनील का आइडिया था। शो में सुनील ग्रोवर की फैमिली मेंबर्स के रोल में दूसरे किरदार दिखाए जाएंगे। पूरा कंसेप्ट सुनील और उनकी फैमिली के इर्द-गिर्द बुना गया है जो कि कपिल के सुपरहिट शो की तरह ही है। शुरूआत में चैनल स्टोरीलाइन में कुछ बदलाव करना चाहता था, लेकिन सुनील का विचार सेम कंसेप्ट के साथ जाने का था। उन्हें इस बात का विश्वास था कि ऑडियंस इससे कनेक्ट होगी। कुछ चेंज करने के बाद चैनल ने इसे अप्रूव कर दिया है। सुनने में आया है कि सुनील शो का नाम भी कपिल के शो नाम पर रखने के इच्छुक हैं, हालांकि चैनल इसके फेवर में नहीं है।

प्रीति सिमोस हैं प्रोड्यूसर:शो की प्रोड्यूसर और कोई नहीं कपिल शर्मा की एक्स गर्लफ्रेंड और एक्स क्रिएटिव हेड प्रीति सिमोस हैं। अगर सब सही रहा तो शो दिसंबर 2018 के मध्य शुरू हो जाएगा। यह वीकेंड कॉमेडी शो होगा।अभी तक कॉमेडियन सुदेश लहरी शो में आने के लिए कंफर्मेशन दे चुके हैं और अगर बॉलीवुड की बात करें तो कहा जा रहा है कि शाहरुख खान और रणवीर सिंह से शो में आने के लिए बात की जा रही है।

Back to top button