उत्तर प्रदेशख़बर

चौराहों पर पिट रहे मोदी के हमशक्ल, बोले- 2019 में कांग्रेस का करूंगा प्रचार

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने केंद्र की सत्ता पर काबिज़ होने से पहले देश की जनता से ढेरों वादे किए थे। लेकिन चार साल बीत जाने के बाद भी पीएम मोदी का जनता से किया कोई भी वादा पूरा होता नज़र नहीं आ रहा। इससे जनता में आक्रोश है और जनता के इस आक्रोश का सामना पीएम मोदी के हमशक्ल अभिनंदन पाठक को करना पड़ रहा है।

उत्तर प्रदेश के सहारनपुर के रहने वाले अभिनंदन पाठक का कहना है कि वह अब आगे से बीजेपी के लिए कैंपेन नहीं करेंगे। उनका दावा है कि ऐसा इसलिए है क्योंकि वह सरकार के खिलाफ सार्वजनिक क्रोध का सामना करने से परेशान हैं।

पाठक ने कहा, “मोदी सरकार की वादाख़िलाफ़ी की वजह से मुझे मुझे शाप दिया जा रहा है और पीटा जा रहा है। मैंने 2014 में मोदी जी के लिए प्रचार किया था इसलिए लोग मुझसे पूछ रहे हैं कि ‘अच्छे दिन’ कब आएंगे। 15 लाख रुपए कब मिलेंगे? मैं इससे परेशान हो चुका हूं। इसलिए मैंने 2019 में कांग्रेस के लिए प्रचार करने का फैसला किया है।

उन्होंने कहा कि वह इसके लिए उत्तर प्रदेश के कांग्रेस अध्यक्ष राज बब्बर से भी मिल चुके हैं। राज बब्बर ने आश्वासन दिया है कि वह आगे की चर्चा के लिए यूपीए की चेयरपर्सन सोनिया गांधी के साथ उनकी मीटिंग की व्यवस्था कराएंगे।

बता दें कि अभिनंदन पाठक न सिर्फ पीएम मोदी की तरफ दिखते हैं, बल्कि वह बीजेपी के लिए कई चुनावों में प्रचार भी कर चुके हैं। साथ ही वह पीएम मोदी की रैलियों में भी शरीक हो चुके हैं।

Back to top button