जिंदगी

चाहे कितनी ही सच्ची हो पत्नी, ये 2 बातें पति से जरूर है छुपाती

शादी का रिश्ता बहुत ही ज्यादा खूबसूरत होता है। इसके लिए दो इंसान के अलावा भरोसा और प्यार की भी जरूरत होती है, लेकिन अगर ये दोनों ही इस रिश्ते में न हो तो इस रिश्ते के होने या न होने का कोई मतलब नहीं होता है। इस रिश्ते को संवारने की जिम्मेदारी जितनी एक पत्नी की होती है, उतनी ही जिम्मेदारी पति की भी होती है। अगर संक्षेप में कहा जाए तो यह रिश्ता एक दूसरे के बिना अधूरा होता है।

यूं तो पत्नी अपने पति को सारी बाते बताती हैं, लेकिन कुछ ऐसी बातें होती है, जिन्हें वो चाहकर भी नहीं बता पाती है। यहां गुस्सा करने की जरूरत नहीं होती है, क्योंकि पत्नी जो आपको नहीं बताती है, उसमे आपकी ही भलाई छिपी रहती है। बताते चलें कि पत्नी चाहे कितनी भी सच्ची क्यों न हो या आपको कितना भी प्यार क्यों न करती हो, लेकिन आपसे दो बाते जरूर छिपाती है। तो चलिए जानते हैं कि वो कौन सी दो बाते हैं, जोकि हर पत्नी अपने पति से छिपाती हैं।

ये दो बाते हर पत्नी छिपाती है अपने पति से

आपकी पत्नी भले ही आपको यह बार बार वादा करे कि वो आपसे कोई बात नहीं छिपाएगी, लेकिन वास्तव में ऐसा होता नहीं है, क्योंकि वो आपकी भलाई के लिए कुछ न कुछ जरूर छिपा लेती है, जिसमें से दो खास बात इस तरह से हैं….

1.घर की समस्या को छिपाना

जब पति दिन भर का थका हुआ घर आता है, तो पत्नी उससे कई बाते छिपा लेती है। क्योंकि वो नहीं चाहती है कि उसके थके हुए पति को और भी ज्यादा टेंशन दी जाए। ऐसे में वो छोटी मोटी समस्याएं खुद ही सुलझाने की कोशिश कर लेती है। इतना ही नहीं, आपको कानों कान खबर भी नहीं होने देती है। इसके अलावा आपकी पत्नी आपको कभी ये नहीं बताएगी कि उसे आपके साथ शारीरिक संबंध रखना कैसा लगता है, इस तरह की बाते वो अपनी सहेलियों से करना पसंद करती है।

2.पैसो को छिपाने की आदत

आमतौर पर देखा जाता है कि भारतीय पति अपने पत्नी के हाथों में सारा पैसा रख देते हैं, क्योंकि उससे वो घर चलाती है, लेकिन कई बार ऐसा होता है कि आपकी पत्नी उसमें से कुछ पैसे छिपा लेती है, जिसकी भनक आपको कानों कान नहीं लगती है। दरअसल, पत्नी पैसे इसलिए आपसे छिपाती है, ताकि आपको भविष्य में अगर किसी भी तरह की समस्या हुई तो वो उन पैसो से आपकी मदद कर सके। ऐसे में अगर आपको अपनी पत्नी की इस आदत के बारे में कुछ भी पता चले तो उससे गुस्सा होने के बजाय उसका साथ दें।

Back to top button