उत्तर प्रदेशराजनीति

चापलूसों और चुगलखोरों से घिरे हुए हैं मुलायम, सजग रहने की जरूरत: शिवपाल यादव

इटावा। अपने बडे भाई और समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव के सम्मान और इज्जत देने की बात कहने वाले प्रगतिशील समाजवादी पार्टी (लोहिया) के अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव ने गुरूवार को उनको चापलूसों और चुुगलखोरों से घिरा हुआ बताते हुए उन्हें सजग रहने की सलाह दी है। श्री शिवपाल यादव ने मुलायम सिंह यादव के साथ साथ अपने भतीजे और सपा के अध्यक्ष अखिलेश यादव को भी निशाना पर लिया। उन्होेंने कहा कि जिन लोगों ने कभी भी जमीनी तौर पर पार्टी के लिए कोई काम नही किया वे आज बड़े बड़े पदो पर विराजमान है।

अपने बडे भाई नेता जी मुलायम सिंह यादव के जन्मदिन मौके पर सैफई के मास्टर चंदगीराम स्पोर्टस स्टेडियम मे आयोजित समारोह को गुरूवार को संबोधित करते हुए शिवपाल ने किसी का नाम लिए बिना कहा कि सब लोग चापलूस और चुगलखोरो को भली भांति पहचानते है। अपने जन्मदिन समारोह में मुलायम सिंह यादव के ना पहुंचने से खफा शिवपाल यादव बेहद तल्ख हो गये है।

कल तक अपने भाई और सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव के सम्मान ओर इज्जत की बात करने वाले शिवपाल ने अब मुलायम को चापलूसों और चुगलखोरों से घिरा हुआ बताते हुए उन्हें सजग रहने की सलाह दी है। उन्होंने मुलायम सिंह यादव को जन्मदिन की बधाई देते हुए उनकी लंबी उम्र की कामना भी की है। रॉयल बुलेटिन की नई एप प्ले स्टोर पर आ गयी है।royal bulletin news लिखे और नई app डाउनलोड करें

Back to top button