ख़बरधर्म

घर से उड़ी बरकत, करिए जानवरों वाले ये उपाय, होगी धन की बरसात

इस दुनिया में हर कोई अमीर बनने का सपना देखता है, जिनमें से कई लोग अपने इस सपने को बेहद आसानी से पूरा भी कर लेते हैं, तो कुछ ऐसे भी लोग होते हैं जो दिन-रात मेहनत करने के बाद भी सफलता प्राप्त नहीं कर पाते हैं. जिसका कारण कुंडली में होने वाले दोष भी हो सकते हैं. इन दोषों से छुटकारा पाने के लिए और घर में धन की बरसात करवाने के लिए आज हम आपके लिए कुछ ऐसे उपाय लेकर आए हैं, जिसे अपनाने के बाद आपको कभी धन संबंधित कोई परेशानी नहीं होगी.

अगर आपको भी हमेशा अपने ज्यादातर काम में असफलता प्रप्त होती है, तो आज जो हम आपको 2 उपाय बताने जा रहे हैं, उसे एक बार जरूर अपनाएं.

घोड़े की नाल

अपने घर के मुख्य गेट पर घोड़ की नाल लगाएं, ऐसा करने से हर तरह की बुरी नजरें दूर होंगी . सात ही भाग्य में वृद्धि भी होगा. या फिर आप घोड़े के नाल के चिन्ह को चेन में डालकर भी पहन सकते हैं. ध्यान रहें कि इसका सिरा ऊपर की तरफ रहे वरना सौभाग्य आपसे दूर जा सकता है.

खरगोश को पालना

शास्त्रों के अनुसार घर में खरगोश को पालना बेहद शुभ माना गया है. लेकिन खरगोश को घर में लाते समय इस बात का ध्यान देना है कि उसका पिछला बांया पैर पहले अंदर आना चाहिए. साथ ही खरगोश को रोजाना प्यार से सहलाया जाएं और थपका जाए तो घर में खुशियों का वास होता है.

 

Back to top button