उत्तर प्रदेश

गोलीकांड : BJP सांसद कौशल किशोर की बहू ने कहा-मेरी जान को खतरा, आयुष दिल्ली में छिपा बैठा

लखनऊ में मोहनलालगंज से भाजपा सांसद कौशल किशोर के बेटे आयुष की पत्नी ने अपनी जान को खतरा बताया है। साथ में यह भी कहा कि आयुष दिल्ली में ही है। वह सोमवार को सरेंडर कर सकता है। वहीं, सांसद कौशल किशोर का कहना है कि मेरा आयुष और उसकी पत्नी से कोई लेना-देना नहीं है। बता दें पुलिस ने आयुष की तलाश में उसके संभावित ठिकानों पर दबिश रही है। जबकि उसके साले को पहले ही जेल भेजा जा चुका है।

चंदन गुप्ता से पैसे कथा लेनदेन का विवाद
पत्नी ने सांसद पर बेटे को बचाने का आरोप लगाते हुए दावा किया है कि उनकी आयुष से फोन पर बात हुई, जिसकी कॉल रिकॉर्डिंग भी उनके पास मौजूद है। आयुष की पत्नी ने बताया कि आयुष आर्थिक परेशानी से जूझ रहा था। व्यापारिक लेनदेन को लेकर उसका चंदन गुप्ता नाम के व्यापारी से विवाद चल रहा था। उसी को फंसाने के लिए ये पूरी साजिश रची गई। आयुष की पत्नी ने बताया कि फरार होने के बाद आयुष लखनऊ में सांसद के घर पर ही छिपा था अभी वो दिल्ली के सांसद आवास में मौजूद है।

पत्नी ने पुलिस से लगाई सुरक्षा की गुहार

पत्नी का आरोप है कि आयुष परिवार के दबाव में उसे छोड़ रहा है। आयुष ने कहा कि उसके खिलाफ गवाही देने पर वो उसका साथ नहीं देगा। आयुष और उसके भाई आदर्श में गहरी दोस्ती है। दोस्ती के चलते आदर्श ने आयुष के ऊपर गोली चलाने में उसका साथ दिया। आयुष की पत्नी ने बताया कि उनकी शादी सामान्य नहीं थी। इस शादी के लिए आयुष के घरवाले राजी नहीं थे। उन दोनों में सब कुछ सामान्य नहीं चल रहा था। पत्नी का आरोप है कि आयुष उसके साथ मारपीट करता था। उसके हाथ भी चाकू से काट दिया था। पत्नी का कहना है कि उसे जान का खतरा है। आयुष ने उसे धमकी दी थी कि हम लोग बेहद खतरनाक हैं। हमारा कुछ भी नहीं होगा।

Back to top button