क्राइम

गोरखपुर में मर्डर : अवैध संबंधों के शक में भाई ने भाई को पीट पीटकर मार डाला, जानिए पूरा मामला

उत्तर प्रदेश के गोरखपुर में अवैध संबंधों को लेकर हुए विवाद में भाई ने भाई को ही लाठी-ठंडों से पीट-पीटकर मार डाला। मामला गोरखपुर जिले के गोला इलाके के एक ईंट-भठ्ठे का है। घटना के बाद पहले ही भठ्ठा मालिक ने काफी देर तक वारदात को छिपाए रखा, लेकिन मामला बिगड़ता देख फिर उसने पुलिस को जानकारी दी। पुलिस ने मामले की पड़ताल शुरू कर दी है।

जानकारी के मुताबिक, पूर्व विधायक विजय बहादुर यादव का गोला के नेवसा गांव में ईंट- भठ्ठा है। बिहार राज्य का मूल निवासी 38 वर्षीय पतरू यहां रहकर मजदूरी का काम करता था। वहीं, पतरु की पत्नी की कुछ साल पहले मौत हो गई थी। यही काम करने वाली एक महिला से उसका संबंध था। बताया जा रहा है कि इसी बात को लेकर शुक्रवार की देर रात उसका अपने चचेेरे भाई और भतीजे से विवाद हो गया। देखते ही देखते विवाद इतना बढ़ गया कि दोनों ने लाठी-ठंडों से पीट-पीटकर उसकी हत्या कर दी।

तहरीर मिलने के बाद होगी सख्त कार्रवाई

आरोप है कि भठ्ठा मालिक ने देर-रात तक पहले घटना को छिपाए रखा, लेकिन इस बीच रात करीब 12 बजे किसी ने इसकी सूचना पुलिस को दे दी। सूचना पाकर सीओ गोला अंजनी कुमार पांडेय और गोला पुलिस मौके पर पहुंच गई और मामले की पड़ताल शुरू कर दिया है। पुलिस ने इस मामले में आरोपी भाई और भतीजे को भी हिरासत में लिया है। सीओ गोला ने बताया कि अभी तहरीर नहीं मिली है। तहरीर मिलते ही केस दर्ज कर आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

Back to top button