/** * The template for displaying the header * */ defined( 'ABSPATH' ) || exit; // Exit if accessed directly ?> गोरखपुर : जेल से छूटे बदमाशों की अब खैर नहीं, जमानत पर रिहा हो चुके हैं 291 अपराधी – JanMan tv
उत्तर प्रदेश

गोरखपुर : जेल से छूटे बदमाशों की अब खैर नहीं, जमानत पर रिहा हो चुके हैं 291 अपराधी

गोरखपुर। पंचायत चुनाव में पुलिस की नजर जेल से छूटे पेशेवर बदमाशों पर है। डीआइजी के आदेश पर थानेदार व चौकी प्रभारी सबका सत्यापन कर रहे हैं। जमानत पर छूटा जो बदमाश घर पर होगा पुलिस उसकी निगरानी करेगी। आपराधिक गतिविधि में लिप्त होने और दबंगई दिखाने पर निरोधात्मक कार्रवाई होगी।

जिले में बदमाशों के 92 गैंग पंजीकृत हैं। इसमें गैंग लीडर समेत 407 सदस्य हैं। पंजीकृत गैंग के 291 बदमाश वर्तमान में जमानत पर रिहा हैं। अभियान के अंतर्गत उन सभी बदमाशों के भी घर जाकर पुलिस मौजूदगी का भौतिक सत्यापन करेगी। पंचायत चुनाव को सकुशल संपन्न कराने के लिए पेशेवर अपराधियों को गतिविधियों पर नजर रखने के साथ ही गांव में जाकर उनके बारे में जानकारी जुटाएगी। चुनाव को प्रभावित करने की कोशिश करने वालों पर निरोधात्मक कार्रवाई की जाएगी।
 –
अपराधियों के पंजीकृत गैंग

गैंग          संख्या     सदस्य

माफिया       24        138

लुटेरा        22        105

वाहन चोर     12        39

नकबजनी      05        25

डकैती        01        11

आबकारी     15         38

पासपोर्ट      01         03

भू-माफिया   09          16

खनन माफिया 01          01

ठेकेदार माफिया 03         21

कोट :
सख्‍ती से पेश आएगी पुलिस

एसएसपी दिनेश कुमार पी का कहना है कि पंचायत चुनाव में दबंगई करने वालों के साथ पुलिस सख्ती से पेश आएगी।इस संबंध में जिले के सभी थानेदारों को निर्देश दिए गए हैं। जमानत पर छूटे बदमाशों की निगरानी कराई जा रही है।

Back to top button