खेल

‘गाबा में आना..’ : टिम पेन की उस चुनौती पर आर अश्विन की पत्नी ने अब गजब ट्रोल किया!

एडिलेड में शुरुआती टेस्ट मैच में अपमानजनक प्रदर्शन के बावजूद टीम इंडिया ने जिस तरह वापसी की, उसकी तारीफ पूरी दुनिया कर रही है. एडिलेड में जब टीम इंडिया सिर्फ 36 रनों पर ढेर हो गई थी तब ज्यादातर क्रिकेट पंडितों ने भारत के 4-0 से हारने की भविष्यवाणी कर डाली थी. लेकिन टीम के प्रमुख खिलाड़ियों के चोटिल होने के बावजूद टीम इंडिया ने कंगारू टीम का घमंड तोड़ डाला.

टीम इंडिया को कई चोटों और स्लेजिंग का सामना करना पड़ा, कुछ खिलाड़ियों को भी क्राउड ने तंग किया, हालांकि, दिन के अंत में, भारतीय क्रिकेट बिरादरी को इस तथ्य के साथ बहुत खुशी हुई कि टीम इंडिया ने ऑस्ट्रेलिया पर तीन विकेट से जीत दर्ज की चौथा और अंतिम टेस्ट मैच जीतने के साथ श्रृंखला 2-1 से अपने नाम कर ली.

ऑस्ट्रेलियाई कप्तान टिम पेन ने तीसरे टेस्ट के दौरान मैच बचाने के लिए क्रीज पर जमे आर अश्विन को गाबा में आने के लिए चुनौती दी थी. अब गाबा में टीम इंडिया की जीत के बाद अश्विन की पत्नी द्वारा ट्विटर पर उन्हें बेरहमी से ट्रोल किया.

तीसरे टेस्ट मैच के दौरान, टिम पेन ने भारत बल्लेबाजी के दौरान स्पिनर अश्विन को स्लेज करने की कोशिश की थी. टिम पेन ने रवि अश्विन को कहा था, कि “गाबा टेस्ट के लिए इंतजार नहीं कर सकता.”  जिसके जवाब में अश्विन ने कहा, था: “आप भारत आने के लिए इंतजार नहीं कर सकते, यह आपकी आखिरी श्रृंखला होगी.”

अब टीम इंडिया ने आस्ट्रेलियाई टीम को गाबा में हराया. इस मैदान पर 1988 से मेजबान टीम को कोई नहीं करा था. भारत की जीत के बाद रवि अश्विन की पत्नी प्रीती अश्विन ने उसे सोशल मीडिया के माध्यम से ऑस्ट्रेलिया के कप्तान टिम पेन को ट्रोल किया. उन्होंने लिखा,

“तुम्हे गाबा पर देखेंगे दोस्त.”

प्रीती अश्विन के ट्वीट के बाद उनके पति रविचंद्रन अश्विन ने भी एक मजेदार ट्वीट करते हुए टिम पेन का जमकर मजाक उड़ाया.

अश्विन ने ट्वीट किया, “गाबा से गुड ईवनिंग. माफी चाहता हूं कि यह मैच नहीं खेल पाया. हालाँकि शुक्रिया मेजबानी करने के लिए और हार्ड वर्क के लिए. यह सीरीज हमें जिंदगी भर याद रहेगी.”

Back to top button