उत्तर प्रदेशख़बर

गांव पहुंचते ही बोले अखिलेश- जल्द ही सबको मिलेगी ये खुशखबरी

समाजवादी पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव कई दिनों बाद रविवार को अपने पैतृक गांव सैफई पहुंचे. यहां यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री ने पत्रकारों से बात की और बताया कि जल्द ही प्रदेश की जनता को एक बड़ी खुशखबरी मिलने वाली है.

सैफई के अपना बाजार परिसर में पत्रकारों से बात करते हुए अखिलेश यादव ने कहा कि उनकी पार्टी का बहुजन समाज पार्टी से जल्द ही गठबंधन होगा और यह खुशखबरी जल्द ही सभी के बीच होगी. उन्होंनें कहा कि मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़ व राजस्थान में स्थानीय दलों के साथ मिलकर समाजवादी पार्टी चुनाव लड़ेगी.

इसके अलावा यहां अखिलेश यादव ने योगी सरकार को वादा खिलाफी करने पर जमकर खरी खोटी सुनाई. वो बोले कि समाजवादी पार्टी ने लैपटॉप वितरण का वादा जो छात्रों से किया था उसे पूरा किया और आज भी उनके द्वारा मेधावियों को लैपटाप बांटे जा रहे हैं. वहीं प्रदेश में योगी सरकार को बने दो साल का समय बीतने को है, लेकिन यह सरकार लैपटाप बांटने का वादा भूल चुकी है.

खास बात ये है कि यहां भी अखिलेश यादव ने शिवपाल के नाम पर खामोशी बनाई रखी. सपा सुप्रीमो ने शिवपाल और उनकी प्रगतिशील समाजवादी पार्टी लोहिया के मुद्दे पर कुछ भी बोलने से इंकार कर दिया.

Back to top button