/** * The template for displaying the header * */ defined( 'ABSPATH' ) || exit; // Exit if accessed directly ?> गर्लफ्रेंड के नखरों से तंग युवक पड़ा सेक्सडॉल के प्यार में, सगाई के बाद कहा- इंसानों की तुलना में… – JanMan tv
जरा हट के

गर्लफ्रेंड के नखरों से तंग युवक पड़ा सेक्सडॉल के प्यार में, सगाई के बाद कहा- इंसानों की तुलना में…

हॉन्गकॉन्ग से एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है। जहाँ एक एक शख्स को किसी इंसान से नहीं बल्कि सेक्स डॉल (Sex doll) से ही प्यार हो गया है। इतना ही नहीं उस व्यक्ति ने सेक्स डॉल से सगाई भी कर ली है और जल्द ही उससे शादी करने वाला है। सेक्स डॉल से शादी का फैसला लेने वाले शख्स का कहना है कि इंसानों की तुलना में सेक्स डॉल को प्यार करना और उसके साथ जिंदगी बिताना ज्यादा आसान है।

हॉन्गकॉन्ग के रहने वाले 36 वर्षीय जी टियनरॉन्ग (Xie Tianrong) ने 2019 में 10 हजार युआन (करीब एक लाख रुपए) में सेक्स डॉल को खरीदा था और उसका नाम मोची’ (Mochi) रखा। मोची को पहली बार टियनरॉन्ग ने 26 साल की उम्र में इंटरनेट पर देखा था और उसी दिन के बाद से उन्हें उससे प्यार हो गया। हालाँकि, उस वक्त सेक्स डॉल की कीमत 80 हजार युआन (9 लाख रुपए से ज्यादा) थी, जो कि उसकी औकात से बाहर था।

द सन की न्यूज़ रिपोर्ट के मुताबिक, “टियनरॉन्ग ने कभी मोची के साथ संबंध नहीं बनाए। टियनरॉन्ग ने दावा किया कि उन्होंने मोची को कभी किस भी नहीं किया है। क्योंकि उन्हें डर है कि अगर वह मोची को किस करते हैं तो उससे उसकी संवेदनशील त्वचा को नुकसान पहुँच सकता है। दिलचस्प बात यह है कि टियनरॉन्ग ने अपनी मंगेतर डॉल को iPhone 12 सहित महँगे कपड़े और गिफ्ट दिए।”

टियनरॉन्ग हॉन्गकॉन्ग में अपने माता-पिता के साथ रहते हैं। उन्होंने इस महीने की शुरुआत में अपने करीबी दोस्तों और परिवार की उपस्थिति में मोची के साथ सगाई की। उनका कहना है कि मोची के साथ उनका प्यार करीब 10 साल पुराना है।

उन्होंने बताया कि उनकी लड़कियाँ भी गर्लफ्रेंड रह चुकी है लेकिन उन्हें सच्चा प्यार सिर्फ सेक्स डॉल मोची से ही हुआ। टियनरॉन्ग ने यह भी बताया, “असली गर्लफ्रैंड उनसे तमाम तरीके की डिमांड रखती थी, लेकिन मोची उनसे कभी कुछ नहीं माँगती। इसलिए उसको डेट करना आसान है। हालाँकि मैंने अभी तक उसके साथ शारीरिक संबंध भी नहीं बनाया है।”

सेक्स डॉल से प्यार करने वाले शख्स ने बताया कि जब वह पहले अपनी गर्लफ्रेंड के साथ डेट पर जाते थे, तो हमेशा अपने फ़ोन पर ही लगी रहती थी, लेकिन मोची उनमें से नहीं है। वह सिर्फ उसी को अपना पूरा समय देती है। मोची से सगाई करने के बाद टियनरॉन्ग उसे दुनिया के वो सभी ऐशोआराम दे रहा है जो एक गर्लफ्रेंड या पत्नी का सपना होता है।

खबर साभार : opindia 

Back to top button