उत्तर प्रदेश

गंजे युवक ने विग लगाकर रचाई शादी, एक साल बाद पत्नी को पता चली हकीकत…

उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले में परिवार परामर्श केंद्र की काउंसिलिंग के दौरान एक अजीब मामला देखने को मिला। यहां पहुंची एक महिला ने अपने पति से इसलिए तलाक मांगा क्योंकि उसका पति गंजा है। महिला का आरोप है कि उसे धोखे में रखकर शादी की गई। उसका पति पहले से ही गंजा था लेकिन शादी के दौरान विग लगाकर शादी की। उसका पति गंजा है इसका पता एक साल बाद चला।

जनवरी 2020 में हुई शादी

जानकारी के अनुसार, बुधवार को पुलिस लाइन में परिवार परामर्श केंद्र की ओर से काउंसिलिंग सत्र का आयोजन किया गया था। इस दौरान करीब 100 मामले यहां काउंसिलिंग के लिए पहुंचे। इसमें पहुंची एक महिला ने बताया कि उसकी शादी जनवरी 2020 में गाजियाबाद निवासी युवक से हुई थी। शादी के समय उसके पति के सिर पर घने बाल थे, लेकिन एक साल बाद पता चला कि उसके सिर पर जो बाल है वह नकली है।

महिला के अनुसार, उसका पति विग पहनता है। उसके पति और ससुराल वालों ने शादी के समय उससे यह बात छिपा कर रखी। महिला का कहना है कि उसका पति गंजा है यह पता चलने पर उसे शर्मिदंगी उठानी पड़ रही है इसलिए वह अपने पति से तलाक चाहती है। परामर्श केंद्र पर इस महिला को काफी समझाने का प्रयास किया गया कि वह तलाक न ले, लेकिन वह नहीं मानी। फिलहाल महिला को काउंसिलिंग के लिए अगली तारीख दी गई है।

Back to top button