जरा हट के

खूबसूरती बन गई इस लड़की की दुश्मन, इतनी बड़ी कीमत चुकानी पड़ी, देखें तस्वीरे !

दुनिया मे कोई भी ऐसी लड़की नही है जो खूबसूरत नही दिखना चाहती हो. ये सदी ही ऐसा है कि कोई भी लड़की चाहती है कि वह पूरे भीड़ में सबसे सुंदर और खूबसूरत दिखे इसके कई तामझाम भी अपनाती हैं. वहीं लोगो की एक अवधारणा भी है कि खूबसूरती भगवान का दिया हुआ एक गिफ्ट है जो नसीब वालों को मिलता है लेकिन अगर यही खूबसूरती आपकी बदनसीबी बन जाये तो क्या करेंगे आप? जी हां एक ऐसा ही मामला आया है जहां एक लड़की को उसकी खूबसूरती की वजह से ही बहुत कुछ खोना पड़ा. यहां तक कि उसकी नौकरी भी छीन गयी, चलिये जानते हैं पूरा मामला किसने सबके होश ठिकाने लगाकर रख दिये हैं…

यह मामला रुस का है जहां विक्टोरिया डेमेस्कीना नाम की महिला एक टीचर का काम करती थी. अभी कुछ दिनों पहले की बात है कि उनकी नौकरी छीन गयी और इसकी सबसे बड़ी वजह थी विक्टोरिया की खूबसूरती. दरअसल उन्हें नौकरी से सिर्फ इस वजह से निकाल दिया गया क्योंकि वह देखने मे काफी हॉट और सेक्सी दिखती थी. विक्टोरिया अभी 26 साल की है और वह रुस के येकातेरिनबर्ग शहर की निवासी है. वह काफी सालों से एक नर्सरी स्कूल में बच्चों को पढ़ाती आ रही थी की अचानक से स्कूल के डायरेक्टर ने उन्हें जॉब से निकाल दिया.

अगर विक्टोरिया की खूबसूरती का सवाल उठता है तो वह वाकई में एक बेहद खूबसूरत बला है. साथ ही वह अपने फिटनेस का इस तरह ध्यान रखती है कि उसका फिगर किसी मॉडल से कम नही है. यदि आप भी कभी इस मोहतरमा के ऊपर नजर फेर दें तो निगाहें हटा नही पाएंगे. लेकिन स्कूल प्रशासन ने इन्हें खूबसूरती के बिड़ले में सजा देते हुए नौकरी ही छीन लिया और इस लेडी टीचर पर यह आरोप लगाया कि तुम्हारी खूबसूरती का बच्चों के सोच पर बुरा असर पड़ सकता है

अभी तक आप सोच रहे होंगे कि सिर्फ स्कूल के प्रशासन को दिक्कत होगा, लेकिन इतना ही नही बल्कि बच्चों ने पेरेंट्स ने भी स्कूल में उस टीचर के खूबसूरती की शिकायत कर चुके हैं. उनका मानना है कि इतनी बोल्ड लड़की अगर बच्चों को पढ़ाएगी तो हमारे बच्चों के मानसिक सोच पर गंदा असर पड़ेगा और हमेशा अपनी मैडम को ही घूरते रहेंगे. इसकी वजह बनी विक्टोरिया की सोशल एक्टिविटी क्योंकि वह अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी बोल्ड तस्वीरें अपलोड करती रहती हैं जिसका लुफ्त बच्चों के पेरेंट्स भी उठा चुके हैं.

जब स्कूल प्रशासन तक ये बात पहुंची तो उन्होंने विक्टोरिया को आगे से फ़ोटो अपलोड करने से मना किया लेकिन फिर भी उस लड़की ने अपनी आदत नही बदली. नतीजन स्कूल ने सैलरी पर रोक लगा दी जिससे आक्रोशित होकर विक्टोरिया ने जॉब छोड़ने का फैसला लिया. अभी वो किसी नए जॉब के तलाश में घूम रही है लेकिन यह वाकया बिल्कुल हैरान कर देने वाला है. विक्टोरिया ने अपनी सफाई में यह भी कहा था कि बल किसी गलत अंदेशे से फ़ोटो अपलोड नही करती बल्कि उसे हक है दुनिया के सामने अपनी फ़ोटो दिखाने का और अन्य शिक्षकों ने भी इस बात का समर्थन किया लेकिन स्कूल प्रशासन ने उनकी एक नही सुनी.

Back to top button