जरा हट के

खूबसूरती बनी इस लड़की की दुश्मन, घर से निकलने पर लगा बैन

आज के समय में कुछ लड़कियां ऐसी भी है कि उनकी सुंदरता देखकर हर कोई उनका दीवाना हो जाता है उन लड़कियों पर हर कोई मोहित हो जाता है जैसे कामदेव ने उन लड़कियों पर मेहरबानी करती हो जिसके चलते उन्हें देख हर कोई मोहित हो जाता है.

लेकिन कई बार उनकी यह खूबसूरती उन्हीं के लिए मुसीबत का कारण बन जाती है और मुसीबतों के चलते ही उन्हें कई परेशानियां भी उठानी पड़ती है एक एसी ही कहानी है 26 वर्षीय रूस की रहने वाली लड़की एंजेलिका कीनोवा की है जो प्रोफेशनल मॉडल है.

world-beautiful-girl

दिखती है गुडिया की तरह : 

शानदार फिगर खूबसूरत चेहरा उन्हें देखने पर ऐसा लगता ही नहीं कि वह कोई इंसान है ऐसा लगता है जैसे वह एक गुड़िया है और उनके परिवार वालों ने उन्हें गुड़ियों की तरह ही पाल पोस कर बड़ा किया है.

नेचरल फिगर :

एंजेलिका ने अपनी इस खूबसूरती को पाने के लिए किसी भी तरह की एक भी सर्जरी की सहायता नहीं ली है उन्होंने अपना यह फिगर और यह सुंदरता नेचुरल तरीकों से ही पाई है वह एक्सरसाइज की मदद से उन्होंने अपना यह फिगर बनाया है

राजकुमारी की तरह किया पालन पोषण :

एंजेलिका बताती है कि उनके माता पिता ने उन्हें राजकुमारी की तरह ही पाल पोस कर बड़ा किया है उन्होंने कभी भी उन्हें बाहर नहीं जाने दिया और ना ही उन्होंने कभी किसी भी लड़की के साथ डेटिंग उन्हें करने दिया उन्होंने अब तक किसी भी लड़की के साथ संबंध नहीं बनाएं हैं.

माता पिता रखते है ध्यान :

एंजेलिका के माता-पिता उनकी डाइट से लेकर एक्सरसाइज और उनकी रुटीन का भी पूरा ध्यान रखते हैं और वही तय करते हैं कि उन्हें क्या करना है क्या नहीं इसी वजह से एंजेलिका इतनी फिट है.

अपनी गर्लफ्रेंड की खूबसूरती देख फुट-फुट कर रोने लगा लड़का

लगा है प्रतिबंध :

एक तरफ तो उनकी ख़ूबसूरती के हर कोई तारीफ कर रहा है लेकिन उनकी खूबसूरती ही उनके लिए एक बड़ी मुसीबत का कारण बन गई है उनकी ख़ूबसूरती के कारण ही एंजेलिका के माता पिता ने उनका घर से बाहर निकलने पर प्रतिबंध लगा दिया है लेकिन उनकी आज भी ख्वाहिश है कि वह घर से बाहर निकल कर अपनी जिंदगी अपने अनुसार जिए उन्हें आज भी सच्चे प्यार की तलाश है.

Back to top button