उत्तर प्रदेशख़बर

खुद को ‘सिंघम’ समझता है विवेक तिवारी का ‘हत्यारा’ सिपाही, देखिए उसकी FB प्रोफाइल

शुक्रवार रात यूपी की राजधानी लखनऊ में एप्पल कंपनी के एरिया सेल्स मैनेजर विवेक तिवारी की दो पुलिसकर्मियों ने हत्या कर दी. मुख्य आरोपी प्रशांत चौधरी का कहना है कि उसने आत्मरक्षा में गोली चलाई, जबकि पुलिस ने आईपीसी की धारा 302 के तहत हत्या का केस दर्ज किया है.

फिलहाल मामले की जांच चल रही है, इसी बीच हमने प्रशांत चौधरी की निजी जिंदगी को खंगालने की कोशिश की. उसकी फेसबुक प्रोफाइल देखा तो पता चला कि वो खुद को फिल्मों के ‘सिंघम’ से कम नहीं समझता है. पुलिस कांस्टेबल प्रशांत चौधरी ने फेसबुक प्रोफाइल पर अपने नाम के आगे लिखा हुआ है- ‘पीके, द रॉयल जाट’.

प्रशांत चौधरी यूपी का बुलंदशहर के रहने वाला है. 2015 में प्रशांत यूपी पुलिस में कांस्टेबल के पद पर भर्ती हुआ था. प्रशांत की पत्नी राखी चौधरी भी यूपी पुलिस में कांस्टेबल हैं और लखनऊ के गोमतीनगर थाने में ही तैनात हैं. प्रशांत की पत्नी का कहना है कि उनके पति ने आत्मरक्षा में गोली चलाई लेकिन उनकी ओर से मुकदमा दर्ज नहीं किया गया.

बता दें कि बीते शुक्रवार की रात लखनऊ के गोमतीनगर इलाके में एप्पल के एरिया सेल्स मैनेजर विवेक तिवारी की मौत पुलिस की गोली से हो गई थी. इस घटना से यूपी की सियासत में भी भूचाल आ गया. आरोप है कि घटना के बाद पुलिस अधिकारियों ने शुरुआत में इस मामले को दबाने की कोशिश की, लेकिन जब मामला मीडिया में आया तो आनन-फानन में आरोपी पुलिसकर्मियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जेल भेजा गया.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button